हैदराबाद में Lock down के दौरान बंद दुकान से उड़ायी 70 हजार की शराब

तेलंगाना में जब से कोरोनावायरस (coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन (lock down) किया गया है, शराब की दुकानें भी बंद है, ऐसे में कहीं-कहीं चोरी छिपे शराब 4 गुणा ज्यादा कीमत पर बेची जा रही है.
thief stole alcohol from the locked shop in hyderabad, हैदराबाद में Lock down के दौरान बंद दुकान से उड़ायी 70 हजार की शराब

हैदराबाद में लॉक डाउन (lockdown) के दौरान शराब की दुकानें भी बंद हैं, इसी दौरान चोरों ने दुकान में छत से घुस कर करीब 70 हजार रुपए की शराब की बोतलें चोरी कर ली.

हैदराबाद के गांधीनगर पुलिस स्टेशन इलाके के बोइगुड़ा में स्थित श्री वेंकटेश्वरा वाइन शॉप में छत की टीन शेड हटा कर चोर ने दुकान में घुस कर करीब 70 हजार रुपए की शराब की बोतलें चोरी करके फरार हो गया, साथ में करीब 15 हजार रुपए भी ले गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

चोरी का ये पूरा मामला CCTV में कैद हो गया. गोदाम के अंदर CCTV में कैद नहीं हो पाया क्योंकि वहां चोरों ने CCTV का तार काट दिया था. गांधीनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. CCTV फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है.

तेलंगाना में जब से कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन किया गया है, शराब की दुकानें भी बंद है, तब से शराबियों का शराब के बिना बुरा हाल है, उनकी दिमागी हालात बिगड़ती जा रही है. कहीं-कहीं तो चोरी छिपे शराब 4 गुणा ज्यादा कीमत में बेची जा रही  है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts