राम मंदिर भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले पुजारी को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

विजयेंद्र शर्मा ने कहा कि कॉल करने वालों ने पूछा कि उन्होंने भूमि पूजन (Bhumi Poojan) के लिए ये तारीख क्यों दी और वो क्यों इस समारोह में शामिल होने जा रहे हैं?
threat call to priest who fix the muhurat of Ram Mandir Bhumi Poojan, राम मंदिर भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले पुजारी को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

मुहूर्त को लेकर राजनेताओं के बीच सियासी घमासान के बीच कर्नाटक (Karnataka) के उस पुजारी को धमकी मिली है, जिसने दावा किया है कि उसने अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Poojan) का मुहूर्त बताया था. एनआर विजयेंद्र शर्मा (NR Vijayeendra Sharma) जो कि बेलगावी के रहने वाले हैं, उन्होंने कहा है कि देश भर से कई फोन कॉल्स के जरिए मुहूर्त का समय बदलने या फिर परिणाम भुगतने और जान से मारने की धमकी दी गई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

धमकी को लेकर केस दर्ज

विजयेंद्र शर्मा ने कहा कि कॉल करने वालों ने पूछा कि उन्होंने भूमि पूजन (Bhumi Poojan) के लिए ये तारीख क्यों दी और वो क्यों इस समारोह में शामिल होने जा रहे हैं? पुजारी ने कहा कि उन्होंने (आयोजको) मुझसे अनुरोध किया और मैंने गुरू के तौर पर अपनी ड्यूटी निभाई, धमकी देने वालों ने अपना नाम नहीं बताया.

मामले के बाद बेलगावी के तिलकवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं कुछ पुलिसकर्मियों को पुजारी की सुरक्षा के लिए भी तैनात कर दिया गया है. हालांकि विजयेंद्र शर्मा ने कहा है कि वो अभी तक इन फोन कॉल्स से मिली धमकियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

पुजारी ने दी थी ये चार तारीखें

75 साल के पुजारी ने कहा की राममंदिर जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट ने अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन (Bhumi Poojan) के लिए मुहूर्त निकालने के लिए कहा था. पुजारी ने 29 जुलाई, 31 जुलाई, 3 अगस्त और 5 अगस्त की तारीखें मुहुर्त के लिए दी थीं.

5 अगस्त को यानि कल अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. जिसके लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, RSS प्रमुख मोहन भागवत, यूपी की गवर्नर आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई लोग इस समारोह का हिस्सा होंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts