सांसद प्रज्ञा ठाकुर के घर पहुंचा धमकी भरा खत, दर्ज है पाकिस्तान और हाफिज सईद का निशान

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने TV9 भारतवर्ष से बातचीत में खत और पाउडर मिलने की पुष्टि की. उन्होंने जानकारी दी कि एक संदिग्ध पत्र आया है जिसमें उनकी फोटो के ऊपर क्रॉस बनाया गया है.

भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बंगले पर उर्दू में लिखा संदिग्ध पत्र मिला है. उसके साथ पाउडर भी मिला है. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पत्र और पाउडर को अपने कब्जे में ले लिया है. फॉरेंसिक साइंस लैब ( FSL) की टीम जांच में जुट गई है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने TV9 भारतवर्ष से बातचीत में खत और पाउडर मिलने की पुष्टि की. उन्होंने जानकारी दी कि एक संदिग्ध पत्र आया है जिसमें उनकी फोटो के ऊपर क्रॉस बनाया गया है. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, एनएसए अजीत डोभाल और यूपी के सीएम योगी जी समेत कई बड़े नेताओं के फोटो पर क्रॉस बने हुए हैं. इसमें हाफिज सईद की ओर से जान लेने का एक इशारा किया गया है.

hreatened letter reached MP Pragya Thakur, सांसद प्रज्ञा ठाकुर के घर पहुंचा धमकी भरा खत, दर्ज है पाकिस्तान और हाफिज सईद का निशान

प्रज्ञा ठाकुर ने इसके पीछे आतंकवादी साजिश का अंदेशा जताया है. उन्होंने कहा कि पत्र में हाफिज सईद की तस्वीर है. पाकिस्तान का झंडा भी है. इसके साथ ही हमारे राष्ट्रीय ध्वज को जलाने की फोटो है. सांसद ने कहा कि पत्र मिलते ही पुलिस अफसरों को इस बात की सूचना दी. अब पुलिस ने मौके पर आकर जांच शुरू कर दी है. इस साजिश के बारे में जल्दी ही खुलासा पुलिस करेगी.

मामले की जांच से जुड़े पुलिस अधिकारी कमला नगर थाना के सीएसपी उमेश तिवारी ने कहा कि सांसद के यहां एक संदिग्ध पत्र बरामद हुआ है. इसके साथ ही संदिग्ध सामग्री भी मिली है. उन्होंने बताया कि इस बाबत आईपीसी की धारा 326 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है. हम इसकी पूरी तहकीकात कर जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे.

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिले संदिग्ध पत्र पर डीआईजी इरशाद वली ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. केमिकल वाले लिफाफे को जांच के लिए सागर लैब भेजा गया है. एक्सपर्ट्स उर्दू में लिखे पत्र की भी जांच कर रहे हैं. राज्य के बाहर से ये पत्र भेजा गया है. सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. सांसद को मिले धमकी भरे पत्र पर पुणे का पता लिखा हुआ था.

ये भी पढ़ें-

MPPSC में भील समाज को अपराधी बताकर पूछे गए सवाल पर मचा बवाल

पाकिस्तान से आए हर शरणार्थी को नागरिकता देकर ही दम लेंगे: अमित शाह