PMO में तीन नए अफसरों की तैनाती, एस गोपालकृष्णन बने एडिशनल सेक्रेटरी

बिहार कैडर (Bihar Cadre) के आईएएस अधिकारी (IAS Officer) सी. श्रीधर को प्रधानमंत्री कार्यालय (Prime Minister Office) में संयुक्त सचिव बनाया गया है.
ias in pmo, PMO में तीन नए अफसरों की तैनाती, एस गोपालकृष्णन बने एडिशनल सेक्रेटरी

केंद्र सरकार (Central Government) ने शुक्रवार को सीनियर भारतीय प्रशासनिक अधिकारियों (IAS) के ट्रांसफर किए हैं. कुछ अधिकारियों के विभागों में फेरबदल करके नई जिम्मेदारी दी गई है. सरकार ने 1991 बैच के तमिलनाडु कैडर के आईएएस अधिकारी एस. गोपालकृष्णन को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO )में अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया है.

बिहार कैडर के आईएएस अधिकारी सी. श्रीधर को प्रधानमंत्री कार्यालय में संयुक्त सचिव बनाया गया है. कैबिनेट सचिवालय में डायरेक्‍टर पद पर तैनात मीरा मोहंती को प्रधानमंत्री कार्यालय में डायरेक्‍टर के पद पर तैनात किया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

1987 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के IAS अधिकारी अरुण सिंघल को खाद्य क्षेत्र नियामक भारतीय खाद्य संरक्षा और मानक प्राधिकरण (FSSAI) का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है. मनीष तिवारी को गृह मंत्रालय में ज्‍वाइंट सेक्रेटरी के पद पर नियुक्‍त किया गया है.

अतीष कुमार सिंह को सूक्ष्‍म, लघु और मध्‍यम उद्यम मंत्रालय का ज्‍वाइंट सेक्रेटरी बनाया गया है. घनश्‍याम प्रसाद को विद्युत मंत्रालय का ज्‍वाइंट सेक्रेटरी बनाया गया है. सुनील कुमार को विज्ञान और तकनीकी विभाग का ज्‍वाइंट सेक्रेटरी बनाया गया है. आईएएस स्मिता सारंगी को कैबिनेट सचिवालय का डिप्‍टी सेक्रेटरी बनाया गया है.

Related Posts