पुलवामा एनकाउंटर : सिर्फ 30 मिनट में टॉप हिजबुल कमांडर समेत तीन आतंकियों का काम तमाम

सेना और पुलिस ने संयुक्‍त ऑपरेशन में इस एनकाउंटर को अंजाम दिया. इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिले हैं.
terrorists Killed in an encounter at Tral, पुलवामा एनकाउंटर : सिर्फ 30 मिनट में टॉप हिजबुल कमांडर समेत तीन आतंकियों का काम तमाम

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को महज 30 मिनट में ढेर कर दिया. रात को हुई यह सबसे छोटी मुठभेड़ रही. टीवी9 भारतवर्ष ने इस एनकाउंटर की खबर सबसे पहले दी थी. मारे गए आतंकवादियों में एक कुख्यात शीर्ष आतंकी कमांडर भी शामिल है. आतंकवादियों की पहचान जहांगीर रफीक वानी, राजा उमर मकबूल भट और उजैर अहमद भट के रूप में की गई.

पुलिस के विशेष अभियान समूह (SOG) की एक टीम को आतंकवादियों के बारे में एक विशेष जानकारी मिली थी जिसके बाद ऑपरेशन को अवंतीपोरा में शुरू किया गया. पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने घेराव कर तलाशी अभियान चलाया जिसके बाद आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई.

मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. मॉड्यूल, जो पहले हिज्बुल मुजाहिदीन के साथ था, हाल ही में अंसार गजावत-उल-हिंद (AGUH) में शामिल हो गया था.

Related Posts