पार्टी ऑफिस हथियाने को लेकर BJP-TMC के बीच तकरार, WB सांसद की तोड़ी गाड़ी; इलाके में तनाव

बीजेपी सांसद के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस को अपने नियंत्रण में ले लिया था, वहीं ममता बनर्जी के तस्वीर वाले बैनर को भी नीचे उतार दिया.

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच राजनीतिक हिंसा ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है. ताज़ा मामले में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार के साथ तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. यह पूरा मामला श्यामनगर फीडर रोड का है जहां पर ऑफिस हथियाने को लेकर दोनों पार्टियों के बीच तनाव शुरू हुआ. घटना के बाद इलाक़े में तनाव का माहोल है और जगह-जगह पुलिस की तैनाती की गई है.

अर्जुन सिंह ने टीएमसी समर्थकों पर कार तोड़ने का आरोप लगाया है. घटना पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना की है. बीजेपी सांसद श्यामनगर पार्टी कार्यकर्ताओं के पास पहुंचे थे. इस बीच टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की.

बीजेपी सांसद के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस को अपने नियंत्रण में ले लिया था, वहीं ममता बनर्जी के तस्वीर वाले बैनर को भी नीचे उतार दिया था. इसी को लेकर दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच टकराव हुआ. इसी क्रम में अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला किया गया और उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए थे.

TMC-BJP clash, पार्टी ऑफिस हथियाने को लेकर BJP-TMC के बीच तकरार, WB सांसद की तोड़ी गाड़ी; इलाके में तनाव

यही पार्टी ऑफिस लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी से अपने कब्जे में ले लिया था. उन्होंने इसके लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया था. बीजेपी सांसद ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर इस प्रकार की घटनाएं नहीं रुकीं तो टीएमसी से भी इसी प्रकार का व्यवहार किया जाएगा.