Corona पीड़ितों की मदद के लिए MDH के चेयरमैन ने दी 5 करोड़ रुपए की सहायता राशि

MDH ग्रुप के चेयरमैन महाशय धर्मपाल ने अपने 97 वे जन्म दिन के मौके पर देश में करोनावायरस महामारी से पीड़ितों की सहायता के लिए ये घोषणा की है.

कोरोनावायरस का कहर इस वक्त दुनियाभर में फैला हुआ है, ऐसे वक्त में जब सरकारें कई ऐलान करते हुए ऐहतियाती कदम उठा रही हैं. वहीं दुनियाभर के कारोबारी इस भीषण दौर में लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. भारत में भी ये कवायद देखी जा रही है. दुनियाभर में मसालों के लिए मशहूर कारोबारी महाशय धर्मपाल ने भी कोरोना पीड़ितों के लिए 5 करोड़ रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

एमडीएच ग्रुप के चेयरमैन महाशय धर्मपाल ने अपने 97 वे जन्म दिन के मौके पर देश में करोनावायरस महामारी से पीड़ितों की सहायता के लिए ये घोषणा की है. महाशय धर्मपाल ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 2.5 करोड़ रुपए, दिल्ली मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए और हरियाणा सरकार के कोरोना राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दिए हैं.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इसी के साथ एमडीएच ग्रुप के चेयरमैन ने देशभर में आर्य समाज द्वारा कोरोना पीड़ितों के लिए बनाए राहत कोष में 50 लाख रुपए दिए हैं. उन्होंने इस मौके पर देशवासियों से इस कठिन समय में सरकार के निर्देशों का पालन करने और घर पर रहने का संदेश दिया और कहा की इस कठिन लड़ाई को पूरे देश को मिल कर लड़ना है और जीतना है.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मालूम हो कि दुनियाभर में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 6 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है. दुनियाभर में इस वायरस से मरने वालों की संख्या भी 28 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं भारत में 900 से ज्यादा लोग इस बीमारी की चपेट में हैं, जबकि 21 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

देखिए परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts