Article 370: आज POK का दौरा करेंगे इमरान खान, LOC तक मार्च की तैयारी

भारतीय सेना के शीर्ष सूत्र के हवाले से बताया गया कि पाकिस्तान सेना अनुच्छेद 370 को हटाने पर गड़बड़ी पैदा करने के लिए चार अक्टूबर पर कश्मीर से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थानीय लोगों को शामिल करने की योजना बनाई है.
Fully prepared to tackle Pakistan Army, Article 370: आज POK का दौरा करेंगे इमरान खान, LOC तक मार्च की तैयारी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की नौटंकी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पीएम इमरान खान शुक्रवार को पीओके के स्कार्दू में पूरा दिन गुजारने वाले हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि यहां वो जनसभा को संबोधित भी कर सकते हैं. भारतीय सेना के शीर्ष सूत्रों के हवाले से पता चला है कि एलओसी पर स्थानीय लोग भी कुछ गड़बड़ी पैदा कर सकते हैं जिसके लिए भारतीय सेना पूरी तरह से तैयार हो चुकी है.

भारतीय सेना के शीर्ष सूत्र के हवाले से बताया गया कि पाकिस्तान सेना अनुच्छेद 370 को हटाने पर गड़बड़ी पैदा करने के लिए चार अक्टूबर पर कश्मीर से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थानीय लोगों को शामिल करने की योजना बनाई है. पाकिस्तान सेना पाक अधिकृत कश्मीर से लेकर एलओसी तक स्थानीय लोगों के साथ मार्च निकालने की योजना पर काम कर रहा है. भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बिलकुल तैयार बैठी है.

पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्ष विराम किया जा रहा है. इसी के बीच लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह और सेना के ऑफिसरों ने राजौरी और धर्मुंड सेक्टरों में नियंत्रण रेखा और हंटरलैंड इकाइयों का दौरा किया.

Related Posts