इंफाल ब्लास्ट में 5 पुलिस कर्मियों समेत 6 लोग हुए जख्मी, CM बोले, ‘कायराना हमला’

विस्फोट के एक घंटे के भीतर, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया. उन्होंने कहा, “यह एक जघन्य और कायरतापूर्ण काम है.

  • TV9.com
  • Publish Date - 4:17 pm, Tue, 5 November 19

मणिपुर की राजधानी इंफाल के थंगल बाजार में मंगलवार को हुए ब्लास्ट में पांच पुलिसकर्मी और एक नागिरक समेत कुल 6 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. यह हादसा सुबह करीब 9 बजकर 20 मिनट पर हुआ. इस घटना में घायल होने वाले सभी लोगों को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया है.

पुलिस ने विस्फोट के बाद इलाके को पूरी तरह से बंद कर दिया है और घायल व्यक्तियों की पहचान हो चुकी है. घायल होने वाले पुलिसकर्मी हैं, लमबाम अमरजीत, थोंगम देवन, निंगथूजम इबोतोम्बा सिंह, सिंगजमेई चिंगमथाक के खुरियाजाम बोनी, हिर्योंगबम बोबॉय. जो एक स्थानीय नागरिक जख्मी हुए हैं उनका नाम है गुरुंग.

एसपी इंफाल के नेतृत्व में मणिपुर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और तलाशी अभियान शुरू किया. अभी तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. खास बात यह है कि जिस इलाके में विस्फोट हुआ, वह शहर के पुलिस स्टेशन से सिर्फ 150 मीटर की दूरी पर था.

विस्फोट के एक घंटे के भीतर, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया. उन्होंने कहा, “यह एक जघन्य और कायरतापूर्ण काम है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. इसके लिए जिम्मेदार लोगों को दंडित किया जाएगा.” सीएम ने उस जगह का भी दौरा किया है जहां पर घायल व्यक्तियों का इलाज हो रहा है.

ये भी पढ़ें: 30 साल पहले भी पुलिस-वकील थे आमने सामने लेकिन तब DCP थीं किरण बेदी, जानिए क्या हुआ था