नुसरत जहां ने पति के साथ मनाई दुर्गा पूजा, जमकर किया डांस, वीडियो Viral

वीडियो में नुसरत जहां भक्ति के रंग में डूबकर डांस करती दिख रही हैं.
Nusrat Jahan, नुसरत जहां ने पति के साथ मनाई दुर्गा पूजा, जमकर किया डांस, वीडियो Viral

देशभर में दुर्गा पूजा की धूम है. पूरा देश मां दुर्गा की आराधना में डूबा हुआ है. नवरात्र के महाअष्टमी के दिन टीएमसी सांसद नुसरत दुर्गा पूजा में पहुंचीं. इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी साथ रहे. नुसरत माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर और साड़ी पहन कर दुर्गा पूजा में शामिल हुई थीं.

नुसरत और उनके पति की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में नुसरत भक्ति के रंग में डूबकर डांस करती दिख रही हैं. इस दौरान उनके पति ढाक पर थाप दे रहे हैं और नुसरत उस पर झूम रही हैं.

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
दुर्गा पुजा में नुसरत का डांस देखकर सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है. एक तरफ जहां कई लोग नुसरत के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति भी जाहिर की है.

 

View this post on Instagram

 

Ashthami te #suruchisangha with beloved hubby @nikhiljain09 and dada #aroopbiswas #durgapuja #truebong #secularbengal

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


एक यूजर ने नुसरत जहां की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘फतवा रास्ते में ही है.’ वहीं. एक यूजर ने लिखा कि ‘भारतीयों को इस तरह के मुस्लिमों की जरूरत है, ना कि उन जैसे जो टीवी पर आते हैं.’ एक अन्य यूजर ने कहा कि ‘धर्म निजी चीज है, लेकिन त्योहार सभी के लिए हैं.’

‘मुझे विवादों से नहीं पड़ता कोई फर्क’
नुसरत से जब पूछा गया कि क्या वह एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आने के लिए तैयार हैं? तो नुसरत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे विवादों से कोई फर्क पड़ता है. ये मेरा अंदाज है, बंगाल में एन्जॉय करने का हर एक जश्न को. उन्होंने बताया कि वह हमेशा से इस तरह के इवेंट्स का हिस्सा रही हैं.

नुसरत के पति से पूछा गया कि दुर्गा पूजा में कुछ तोहफा दिया जाता है तो आपने नुसरत को क्या गिफ्ट किया? इस पर निखिल ने कहा कि साड़ी गिफ्ट की है जो उन्हें पसंद ही है.

ये भी पढ़ें-

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा आरे में पेड़ काटने का मामला, सोमवार को स्पेशल बेंच करेगी सुनवाई

इमरान खान को मौलाना की धमकी, ‘रोका तो जाम कर दूंगा पाकिस्तान’

शेख हसीना से गले मिलकर बोलीं प्रियंका गांधी, ‘इसका मुझे लंबे समय से इंतजार था’

Related Posts