बंगाल उपचुनाव: BJP उम्मीदवार जयप्रकाश मजूमदार के साथ मारपीट, बरसाए लात-घूंसे

जैसे ही जयप्रकाश मजूमदार ने खड़ा होने की कोशिश की एक अन्य प्रदर्शनकारी ने उन्हें लात मारकर झाड़ी के अंदर धकेल दिया.
bjp jayprakash majumdar, बंगाल उपचुनाव: BJP उम्मीदवार जयप्रकाश मजूमदार के साथ मारपीट, बरसाए लात-घूंसे

पश्चिम बंगाल के करीमपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश मजूमदार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर थप्पड़, लात, घूंसे मारे और सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया. हालांकि, तृणमूल ने इस घटना में अपने कार्यकर्ताओं के शामिल होने से इनकार किया है.

यह घटना नदिया जिले के पिपुलखोला थाने के अंतर्गत खियाघाट इस्लामपुर प्राथमिक स्कूल बूथ के बाहर हुई है. मजूमदार यह जानकारी मिलने पर बूछ पहुंचे कि बूथ से लगभग 10 मीटर की दूरी पर एक ‘संदिग्ध’ दावत के लिए एक घर में बड़ी मात्रा में भोजन पकाया जा रहा है.

मजूमदार मौजूदा प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष हैं. उन्होंने 10-11 लोगों को खाना पकाने में व्यस्त पाया और इन लोगों ने दावा किया कि भोजन मतदान अधिकारियों के लिए तैयार किया जा रहा है. हालांकि, अधिकारियों ने इस तरह की किसी जानकारी से इनकार किया.

मजूमदार ने बूथ से बाहर आने के बाद प्रशासन के अधिकारियों और चुनाव अधिकारियों को सूचित किया. लेकिन जब वह सड़क पर खड़े थे, तभी कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और विरोध करना शुरू कर दिया.

इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने उनका कॉलर पकड़ लिया और झाड़ी में धकेल दिया. जैसे ही मजूमदार ने खड़ा होने की कोशिश की एक अन्य प्रदर्शनकारी ने उन्हें लात मारकर झाड़ी के और अंदर धकेल दिया.

केंद्रीय बल के जवानों ने उन्हें बचाया और लाठी चार्ज करके प्रदर्शनकारियों को भगाया. मजूमदार ने कहा, “वे इसलिए भड़क गए, क्योंकि मैंने बूथ पर कब्जा करने की उनकी सुनियोजित साजिश का पदार्फाश कर दिया.”

उन्होंने कहा, “मुझे बाह और पीठ पर चोटें आई हैं. यह चोट तो ठीक हो जाएगा, लेकिन असल सवाल यह है कि बंगाल को चोटों से कब मुक्ति मिलेगी, जिसे ममता बनर्जी (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) और उनके सहयोगियों द्वारा राज्य को पहुंचाया जा रहा है?”

ये भी पढ़ें-

हैदराबाद: नशे में धुत BMW चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर बदला अपना बायो, नाराजगी की अटकलें हुईं तेज

लोकसभा में कांग्रेस MPs और मार्शल्स की बीच धक्का-मुक्की, महाराष्ट्र मुद्दे पर कर रहे थे विरोध प्रदर्शन

Related Posts