त्रिपुरा: CM बिप्लब देब की COVID-19 रिपोर्ट निकली नेगेटिव, फैमिली में 2 लोग पॉजिटिव

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री (Tripura CM) बिप्लब कुमार देब ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने खुद को 7 दिन के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है.
Tripura CM Biplab Deb self isolates, त्रिपुरा: CM बिप्लब देब की COVID-19 रिपोर्ट निकली नेगेटिव, फैमिली में 2 लोग पॉजिटिव

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री (Tripura CM) बिप्लब कुमार देब की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव निकली है. उन्होंने फिलहाल 7 दिन के लिए खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है.

इससे पहले उनके परिवार के दो सदस्यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद सावधानी बरतते हुए त्रिपुरा सीएम ने ये कदम उठाया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैं अपने आवास पर सेल्फ-आइसोलेशन का पालन कर रहा हूं और सभी एहतियाती उपाय कर रहा हूं. परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ केस दर्ज

वहीं दूसरी ओर COVID-19 के नियमों का उल्लंघन करने और एक कोविड केयर सेंटर पर “अनधिकृत” तौर पर एंट्री करने के लिए रविवार शाम को भाजपा सांसद और त्रिपुरा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुदीप रॉय बर्मन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

भाजपा विधायक उस वक्त मुसीबत में पड़ गए जब वो PPE किट पहनकर अपने विधानसभा क्षेत्र अगरतला पहुंचे. यहां एक मरीज ने सेंटर में अव्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. बर्मन को पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम ने 14 दिन के लिए इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन के लिए कहा है. हालांकि उन्होंने खुद को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन करने से मना कर दिया है, साथ ही अधिकारी पर भी आरोप लगाए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts