बड़ी बहन को बेटा हुआ, मिलने नहीं जा सकी तो 15वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी

माता-पिता ने लड़की को समझाया कि लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होने के बाद वे उसको बहन के बेटे से मिलाने लेकर जाएंगे, लेकिन रवालिका बहुत मायूस हो गई और 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

हैदराबाद के मनिकोंडा इलाके में स्थित लैंको हिल्स अपार्टमेंट्स (Lanco Hills Appartment) की छत से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या  कर ली. नंदीगाव की रहने वाली 20 साल की युवती वी.रवालिका पिछले 29 फरवरी से एक फ्लैट में नौकरानी का काम करती थी. उसके कुछ दिनों बाद ही लॉकडाउन शुरू हो गया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

युवती अपने परिजनों से मिलना चाहती थीं. आज सुबह ही युवती को उसके माता- पिता ने फोन किया. उन्होंने बताया कि उसकी बड़ी बहन को बेटा हुआ है. ये बात सुनकर वो बहुत खुश हो गई और जल्दी अपने गांव जाकर बहन के बेटे को देखना चाहती है. माता- पिता ने समझाया कि लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होने के बाद लेकर जाएंगे, लेकिन रवालिका बहुत मायूस हो गई और मानसिक रूप से परेशान होकर 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

रायदुर्गम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने बताया कि आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच चल रही है, उसके परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts