तेलंगाना: वारंगल में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने BJP दफ्तर के सामने किया हंगामा

तेलंगाना (Telangana) के निज़ामाबाद क्षेत्र के BJP सांसद अरविंद धर्मापुरी ने वारंगल से TRS के विधायक पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया. जिसके बाद से TRS कार्यकर्ता नाराज होकर BJP दफ्तर के सामने हंगामा करने लगे.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:17 pm, Sun, 12 July 20

तेलंगाना के वारंगल (Warangal) जिले के हनमकोंडा स्थित भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दफ्तर के बाहर सत्ताधारी पार्टी TRS के कार्यकर्ताओं ने काफी हंगामा किया. दरअसल, तेलंगाना के निज़ामाबाद क्षेत्र के BJP सांसद अरविंद धर्मापुरी ने वारंगल से TRS के विधायक पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद से TRS कार्यकर्ता नाराज होकर BJP दफ्तर के सामने हंगामा करने लगे. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए सभी को हिरासत में ले लिया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

भारतीय जनता पार्टी ऑफिस पर हुए हमले को पार्टी के नेताओं ने हिंदू-मुस्लिम रंग देते हुए, सड़क पर हंगामा करना शुरू कर दिया. TRS के खिलाफ जवाबी कार्यवाही करते हुए BJP के कार्यकर्ता हनमकोंडा की सड़क पर विरोध प्रदर्शन करने लगे.  पुलिस के रोकने पर वे पुलिस से भी धक्का-मुक्की करते हुए सड़क पर यातायात अवरुद्ध करने लगे. घटना के बाद से हनमकोंडा में राज्य सरकार के चीफ विनय भास्कर, टीआरएस विधायक नानापुनेनी नरेंद्र के घर के बाहर सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे