Exclusive Interview: सोनाली फोगाट बोलीं, “खट्टर को सिखा दूंगी TikTok, सबके साथ बनाऊंगी वीडियो”

बीजेपी ने आदमपुर विधानसभा सीट से सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट को उतारा है. इस सीट को कांग्रेस की सीट माना जाता है.
Sonali Phogat, Exclusive Interview: सोनाली फोगाट बोलीं, “खट्टर को सिखा दूंगी TikTok, सबके साथ  बनाऊंगी वीडियो”

भारत माता की जय कहलाने को लेकर विवादों में घिरी TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने TV9 भारतवर्ष से बातचीत की. उन्होंने कहा, “स्कूल-कॉलेजों में भारतमाता की जय अनिवार्य कर देना चाहिए.”

सोनाली ने कहा, “स्कूल कॉलेजों में भारत माता की जय अनिवार्य कर देना चाहिए. इससे बच्चों के अंदर राष्ट्र के प्रति लगाव की भावना जागृत होगी. मैं चाहती हूं कि हर कोई भारत माता की जय बोले. भारत माता की जय में ही विजय है. भारत माता की जय देशभक्त होने की निशानी है.

अपने इंटरव्यू में सोनाली ने मनोहर लाल खट्टर का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा, खट्टर के साथ TikTok बनाना चाहती हूं. खट्टर को TikTok सिखा दूंगी और जीतने के बाद उनके साथ TikTok बनाउंगी. सारे विधायकों मंत्रियों और कौशिक ऊंगी के साथ TikTok बनाऊंगी. मेरे उम्मीदवार होने के बाद हरियाणा में सब लोगों को टिक टॉक का पता चल गया है.

इंटरव्यू के दौरान सोनाली ने ये भी कहा कि राम मंदिर जल्दी बनेगा.

बता दें कि आदमपुर विधानसभा सीट को कांग्रेस और भजनलाल के परिवार की सीट माना जाता है. इस बार बीजेपी ने वहां सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट को उतारा है.

हाल ही में सोनाली अपने चुनावी क्षेत्र में एक जनसभा के लिए पहुंची थीं. वहां उन्होंने सामने मौजूद जनता से भारत माता की जय के नारे लगाने को कहा. जब आवाज नहीं आई तो उन्होंने पूछा- पाकिस्तान से आए हो क्या? उन्होंने आगे कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है. इस बयान की वजह से सोनाली विवादों में घिर गई थीं. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी.

BJP ने TikTok स्टार सोनाली फोगाट को बनाया प्रत्याशी, देखें तस्वीरें

Related Posts