Exclusive Interview: बेटी के आरोपों पर पूर्व MLA सुरेंद्र नाथ ने कहा, ‘हम भी बनाएंगे लश्कर ए तैयबा’

15 अक्टूबर को भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कमला नगर थाने में अपनी बेटी भारती सिंह के लापता होने की रिपोर्ट कराई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

पूर्व भाजपा विधायक की बेटी के लापता होने और वीडियो वायरल होने का मामला इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में लड़की के पिता और भाजपा नेता सुरेंद्र नाथ सिंह ने टीवी 9 भारतवर्ष से बातचीत की.

सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि, ‘आपके सामने ये सारे कागज है, मेरी लड़की का बड़े डॉक्टरों से मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है, लड़के के साथ जो लोग इन्वॉल्व हैं काफी शातिर हैं, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद इनवोल्व है, ये लोग पूरी दुनिया में लव जिहाद कर रहे हैं, ये लोग ये न समझें कि हिंदू कायर होते हैं, अगर ये लव जिहाद कर सकते हैं तो हम भी कर सकते हैं. हमारी बेटियां हैं तो इनकी भी बेटियां हैं.’

‘ये लोग ये ना सोचे कि इनके साथ लश्करे तैय्यबा और बाकी संगठन हैं, हम भी इनके खिलाफ लड़ेंगे. हम भी लश्कर ए तैयबा बना सकते हैं. ये तो धर्म युद्ध है, हम लड़ेंगे.’

उन्होंने वायरल वीडियो पर कहा कि, ‘वीडियो में देख लो बच्ची डरी हुई है, उसके साथ जो लोग हैं वो छुप क्यों रहे हैं? इसके पीछे बहुत ही शातिर लोगो का हाथ है लेकिन ये लोग बचेंगे नहीं.’

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कमला नगर थाने में अपनी बेटी भारती सिंह के लापता होने की रिपोर्ट कराई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

ठीक 2 दिन बाद 19 अक्टूबर को बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें भारती ने अपने पिता सुरेंद्रनाथ सिंह सहित परिवार पर गंभीर आरोप लगाए. भारती ने वीडियो में कहा कि, परिवार के द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा है, उसकी मर्जी के विरूद्ध उसकी शादी करवाई जा रही है.

भाजपा के पूर्व विधायक की बेटी का मामला अब राजनीतिक रंग लेता जा रहा है. भाजपा विधायक और उनके समर्थकों का आरोप है कि यह पूरा मामला टारगेटेड है. उनका आरोप है कि ये मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है. इस मामले में बेटी को कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद का पूरा संरक्षण प्राप्त है और साथ ही उन्होंने कहा है कि लड़की से जबरदस्ती ऐसा वीडियो बनवाया गया है. पूर्व विधायक की बेटी की बरामदगी को लेकर भोपाल से कर्फ़्यू वाली माता मंदिर चौराहे पर हिन्दूवादी संगठनों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने विधायक की बेटी की बरामदगी और लव जिहाद बंद करने की मांग की.