पर्चा विवाद पर बड़ा खुलासा, लोगों को नहीं मिला अखबार के साथ विवादित पर्चा

AAP प्रत्याशी आतिशी ने गौतम गंभीर पर विवादित पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था.

नई दिल्ली: AAP प्रत्याशी आतिशी पर बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने को आरोपों को लेकर नया खुलासा सामने आ रहा है. TV9 भारतवर्ष की पड़ताल में सामने आया है कि लक्ष्मी नगर, कृष्णा नगर, प्रीत विहार, पटपड़नगर और विनोद नगर जैसे इलाकों में कहीं इस तरह का कोई पर्चा नहीं बंटा.

वहीं इस खबर पर तंज कसते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट का हवाला देते हुए मीडिया को ही पत्रकारिता और पक्षकारिता का पाठ पढ़ा दिया. मनीष सिसोदिया की बातों को नजरअदांज न करते हुए TV9 भारतवर्ष ने एक बार फिर इसकी पड़ताल करने के लिए अपने रिपोर्टर उन इलाकों में भेजे जहां आम आदमी पार्टी ने बीजेपी द्वारा विवादित पर्चे बंटवाने का दावा किया था.

TV9 भारतवर्ष ने घटना की जांच करने के लिए जब विनोद नगर और प्रीत विहार जैसे इलाकों में लोगों से अखबार के जरिए किसी विवादित पर्चे के मिलने की बात पूछी तो किसी ने भी ऐसे किसी पर्चे के मिलने की जानकारी से इनकार कर दिया.

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट में एक अखबार वेंडर के हवाले से यह दावा किया गया था कि योजना विहार के A और C ब्लाक और सविता विहार के कुछ इलाकों में विवादित पर्चे बांटे गए थे. जिसकी जांच करने के लिए TV9 भारतवर्ष ने आज एक बार फिर कुछ इलाकों की जांच की जिसके बाद सामने आया कि इलाके के किसी भी व्यक्ति को आम आदमी पार्टी से जुड़ा कोई भी विवादित पर्ची नहीं मिला.

लगभग 200 घरों में पूछने के बाद जो नतीजे सामने आए वो चौंकाने वाले थे. विनोद नगर, लक्ष्मी नगर, कृष्णानगर, प्रीत विहार, पटपड़गंज में किसी को कोई पर्चा नहीं मिला. योजना विहार के भी ब्लाक ए और सी में कोई पर्चा नहीं मिला. इसके अलावा कई न्यूज पेपर वेंडर्स ने भी आतिशी का कोई पर्चा बांटे जाने की घटना से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें, AAP ने गंभीर और BJP को भेजा लीगल नोटिस, 24 घंटे में माफीनामे की रखी शर्त