स्टिंग में खुलासा- BJP सांसद उदित राज ने पिछले चुनाव में उड़ाए 5 करोड़, कहा- नोटबंदी से मची तबाही

बीजेपी सांसद उदित राज ने खुलकर कहा कि आज की तारीख में चुनाव सिर्फ और सिर्फ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है. सांसद ने खुफिया कैमरे पर दावा किया राजनीति में अब कोई ईमानदारी नहीं रह गई है.
Operation Bharatvarsh, स्टिंग में खुलासा- BJP सांसद उदित राज ने पिछले चुनाव में उड़ाए 5 करोड़, कहा- नोटबंदी से मची तबाही

नई दिल्ली: Tv9 भारतवर्ष ने सबसे बड़ा और सनसनीखेज स्टिंग ऑपरेशन किया है. इस ऑपरेशन के जरिए आपके द्वारा चुने गए सांसदों की सच्चाई सामने लाई गई है. स्टिंग से पता चला है कि सांसद चुनाव जीतने के लिए किस तरह से कालेधन का इस्तेमाल करते हैं. जनता की नुमाइंदगी करने वाले इन सांसदों ने खुद बताया है कि कैसे उन्होंने लोकतंत्र को नोटतंत्र में बदलकर रख दिया है.

भारतीय जनता पार्टी के इस सांसद को दलितों का मसीहा कहा जाता है. लेकिन टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन में इस मसीहा की सच्चाई सामने आ ही गई. ये हैं उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज.


‘चुनाव सिर्फ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है’
उदित राज ने खुलकर कहा कि आज की तारीख में चुनाव सिर्फ और सिर्फ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है. सांसद ने खुफिया कैमरे पर दावा किया राजनीति में अब कोई ईमानदारी नहीं रह गई है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि जो नेता ईमानदार होने का दावा करता है वो सबसे बड़ा बेईमान है. इतना ही नहीं, सांसद महोदय ने खुफिया कैमरे के सामने जमकर जनता को भी गालियां दी.

‘नोटबंदी और GST से खत्म नहीं हुआ कालाधन’
सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दलित के रहनुमा बताए जाने वाले इस सांसद ने ब्लैकमनी पर प्रधानमंत्री मोदी के सबसे बड़े दावे को भी सिरे से खारिज कर दिया.

उदित राज ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में 5-7 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी और GST से कालाधन तो ख़त्म नहीं हुआ है. देश का कारोबार जरूर तबाह हो गया है.

‘ऑपेरशन भारतवर्ष’ में हुए ये बड़े खुलासे-

  • सांसद को कैश से परहेज नहीं.
  • चुनाव का मतलब है कैश.
  • राजनीति में कोई ईमानदार नहीं.
  • 2014 चुनाव में लगे 5 करोड़ रुपये.
  • नोटबंदी, जीएसटी ने देश को किया तबाह.
  • देश छोड़कर भाग रहे हैं कारोबारी.

Related Posts