Tv9bharatvarshEconclave: बिना भारत के दुनिया अब चल ही नहीं सकती- तारेक फतेह

मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल पर चर्चा करने के लिए Tv9bharatvarshEconclave की चर्चा में हिस्सा लिया  लेखक तारेक फतेह और ABVP के राज्य सचिव सिद्धार्थ यादव ने.
Tv9bharatvarshEconclave, Tv9bharatvarshEconclave: बिना भारत के दुनिया अब चल ही नहीं सकती- तारेक फतेह

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा हो चुका है. इस दौरान मोदी सरकार ने कई ऐसे फैसले लिए जिसका प्रभाव अंतरराष्ट्रीय स्तरों पर भी पड़ा. मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल पर चर्चा करने के लिए Tv9bharatvarshEconclave की चर्चा में हिस्सा लिया  लेखक तारेक फतेह और ABVP के राज्य सचिव सिद्धार्थ यादव ने.

तारेख फतेह – भारत को पाकिस्तान से खतरा है क्योंकि पाकिस्तान का काम ही भारत के खिलाफ साजिश करने से चलता है. हालांकि दुनिया भारत को नकार नहीं सकती है क्योंकि बिना भारत के अब दुनिया चल ही नहीं सकती है. चीन और पाकिस्तान के गठबंधन का जवाब दुनिया को भारत में ही दिखता है. पाकिस्तान का काम ही भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा चलाना है. हालांकि भारत उसके प्रोपेगेंडा का काउंटर नहीं करता है.

तारेख फतेह – आज सऊदी अरब और UAE जैसे इस्लामिक देश भी पाकिस्तान को छोड़ कर भारत के समर्थन में खड़े हैं. भारत को भी काउंटर करने की जरूरत है. भारत ने पिछले 5 हजार साल में किसी पर भी हमला नहीं किया है. भारतीयों की मानसिकता ये बन गई है कि हम अपना काम कर रहे हैं और बाकी सब सही होगा. लेकिन भारत के खिलाफ जो ताकते हैं वो इसके उलट हमलावर हैं.

सिद्धार्थ यादव- भारत के खिलाफ काम कर रही ताकतों और वामपंथी दलों को समाज और सरकार दोनों ने ही नकार दिया है.

Related Posts