Tv9bharatvarshEconclave: संकट काल में राजनीति करने से बाज आए विपक्ष -गिरिराज सिंह

Tv9bharatvarshEconclave में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कोरोना से लेकर मोदी सरकार के एक साल के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा की. उन्होंने कहा, 'आज अगर मोदी Covid-19 पर नियंत्रण नहीं किए होते तो हालात इटली से बदतर होते.'

कोरोना काल में देश कैसे आखिर आगे जाएगा? इस बीमारी से कैसे निपटा जाएगा? और कैसा रहेगा इस संकट काल में बिहार का चुनाव? Tv9bharatvarsh के गुरुवार को आयोजित E-conclave में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने अपने विचार साझा किए. यही नहीं बंगाल सरकार समेत विपक्ष के रवैये को लेकर भी सिंह ने अपनी बेबाक राय रखी. पढ़ें, गिरिराज सिंह की मुख्‍य बातें…

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

राज्य सरकारों ने मजदूरों को दिया धोखा

  • मजदूरों के खराब हालात के लिए ममता बनर्जी खड़ी नहीं हुईं, लेकिन ट्रेन भेजने की बात हुई तो मना करने लगीं.
  • 15 दिन तक दिल्ली सरकार ने खाना खिलाया, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. मीडिया ने दिखाया कि मजदूर बोल रहे थे कि हमें शुरुआत में 15 दिन खिलाया, उसके बाद यूं ही छोड़ दिया. दिल्ली सरकार ने उस दिन मजदूरों को आनंद विहार पर छोड़ दिया था.

दुनियाभर में हो रही है मोदी सरकार के कोरोना मैनेजमेंट की तारीफ

  • अगर आज यहां मोदी Covid-19 पर नियंत्रण नहीं किए होते तो हालात इटली से बदतर होते.
  • हमारे पास लैब नहीं थी, किट नहीं थे, मास्‍क नहीं थे, आज हम रोज पांच लाख मास्‍क बना रहे हैं. विपक्षी राजनीति करने से बाज आए. राहुल गांधी कलावती के घर में रात बिताकर गरीबी की बात करते हैं.
  • पूरी दुनिया ने प्रधानमंत्री मोदी के कोरोना मैनेजमेंट की सराहना की है. वहीं विपक्षी दलों ने इस वैश्विक महामारी को लेकर राजनीति शुरू की है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts