Tv9bharatvarshEconclave: तेजस्‍वी ने कहा- नीतीश कुमार को इस बार सीएम नहीं बनाएगी बीजेपी

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा, "बीजेपी खुलकर कहे कि चुनाव में उनका मुख्यमंत्री पद का चेहरा नीतीश कुमार होंगे. अमित शाह ने कहा कि वह नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. नेतृत्व में चुनाव लड़ना और मुख्यमंत्री पद का चेहरा होने में अंतर है."
Tv9bharatvarshEconclave tejashwi yadav, Tv9bharatvarshEconclave: तेजस्‍वी ने कहा- नीतीश कुमार को इस बार सीएम नहीं बनाएगी बीजेपी

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी लीडर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार को Tv9bharatvarshEconclave में शामिल हुए. इस दौरान तेजस्वी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने राज्य के प्रवासी मजदूरों को हो रही दिक्कतों को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

तेजस्वी यादव ने कहा, “बीजेपी खुलकर कहे कि चुनाव में उनका मुख्यमंत्री पद का चेहरा नीतीश कुमार होंगे. अमित शाह ने कहा कि वह नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. नेतृत्व में चुनाव लड़ना और मुख्यमंत्री पद का चेहरा होने में अंतर है. पार्टी की तरफ से मुझे जिम्मेदारी दी गई है और मैं इसे निभाऊंगा, बाकी जनता के ऊपर निर्भर है.”

‘RJD खाना दे रही है तो दिक्कत क्या?’

उन्होंने कहा कि RJD काफी पहले से सोशल मीडिया पर सक्रिय है और चुनाव में भी ये हर बार की तरह इसबार भी अहम भूमिका निभाएगा. इस तकनीक के लिए हमें राजीव गांधी जी को शुक्रिया करना चाहिए, सोचिए अगर वो नहीं करते ऐसा तो महामारी के दौर में आप और हम कैसे चर्चा करते.

तेजस्वी यादव ने कहा, “भूख से जो लोग मर रहे हैं, उन्हें RJD खाना दे रही है तो दिक्कत क्या. सरकार की इंसानियत तो मर गई है. वो इस दौर में भी चुनाव की बात कर रहे हैं. अगर सुशील मोदी जी को तकलीफ है तो वो हमारा बैनर हटाकर अपना लगा दें, हम फिर भी खाना खिला देंगे.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts