शख्‍स ने कहा- आपकी बहुत याद आएगी! सुषमा स्‍वराज के जवाब ने बंद कर दी बोलती

सुषमा स्वराज को उनके क्विक रिस्पांस के लिए जाना जाता है और वे जानती हैं कि किस यूजर को किस तरह जवाब देना चाहिए.

नई दिल्ली: शनिवार को कांग्रेस कीी वरिष्ठ नेता और दिल्ली की तीन बार मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित के निधन की खबर के बाद रविवार, 21 जुलाई, 2019 की सुबह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और विधायक श्री मांगे राम गर्ग के निधन की खबर सामने आई.

बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने मांगे राम के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. वहीं बीजेपी नेता सुषमा स्वराज ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए मांगे राम के निधन पर गहरा दुख जताया. हालांकि सुषमा स्वराज के इस ट्वीट पर इरफान खान नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसका जवाब खुद सुषमा स्वराज को देना पड़ गया.

सुषमा स्वराज ने मांगे राम के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, “श्री मांगे राम गर्ग जी के अकस्मात निधन का समाचार सुन कर बहुत दुःख हुआ. वह भारतीय जनता पार्टी के बहुत निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ता थे. उन्होंने अनेक पदों पर रह कर अपने दायित्व को बहुत जिम्मेदारी और कर्मठता से निभाया. उनके निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति पहुंची है.”

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में सुषमा स्वराज ने लिखा, “मृत्यु के बाद भी उन्होंने देहदान करके अपने पार्थिव शरीर को भी समाज के लिए समर्पित कर दिया. उनकी स्मृति को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि.”

वहीं सुषमा स्वराज के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्विटर यूजर इरफान खान ने लिखा, “आपकी भी बहुत याद आएगी एक दिन शीला दीक्षित की तरह अम्मा.”

सुषमा स्वराज को उनके क्विक रिस्पांस के लिए जाना जाता है और वे जानती हैं कि किस यूजर को किस तरह जवाब देना चाहिए. इरफान खान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुषमा स्वराज ने लिखा, “इस भावना के लिए आपको मेरा अग्रिम धन्यवाद.”

हालांकि सुषमा स्वराज के जिंदा रहते हुए उनके मरने की बात करने बात कहने वाले इरफान खान पर ट्विटर यूजर टूट पड़े और उसे खरीखोटी सुनाने लगे.

 

ये भी पढ़ें-    ISRO Chandrayaan 2 Launch: आज चंद्रयान 2 को ले जाएगा 640 टन का ‘बाहुबली’

लाइव देखी जा सकेगी ‘बाहुबली’ रॉकेट की लॉन्चिंग, 7 हजार से ज्यादा लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन