पुलवामा हमले पर बयान देकर बुरे फंसे सिद्धू, कपिल के शो से हो सकती है छुट्टी

twitter users trolls Navjot Singh Siddhu for his remarks on Pulwama Terror Attack and Wants to Boycott Kapil Sharma Show, पुलवामा हमले पर बयान देकर बुरे फंसे सिद्धू, कपिल के शो से हो सकती है छुट्टी

नयी दिल्ली
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर ट्विटर यूजर्स में जमकर गुस्सा है. इसी के चलते कई यूजर्स ने सोनी टीवी से ‘द कपिल शर्मा शो’ को बैन करने की मांग की हैं. साथ ही यूजर्स की ये भी मांग है कि वो शो तभी देखेंगे जब सिद्धू को शो से हटा दिया जायेगा. इसके लिए यूजर्स #BoycottSidhu, #BoycottKapilSharmaShow और #BoycottSonyTV जैसे हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं.

पुलवामा आतंकी हमले में करीब 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए हैं. शुक्रवार को आतंकी हमले पर बयान देते हुए सिद्धू ने कहा था कि “इस (हमले) की निंदा सभी को करनी चाहिए। चंद लोगों के लिए आप पूरे राष्ट्र को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। हमले के दोषियों को सजा जरूर मिलनी चाहिए।”

सिद्धू ने रखी अलग राय

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले से देश गुस्से में है. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने घटना को लेकर पाकिस्तान से बातचीत करने की सलाह दी है. सिद्धू ने कहा, “आतंकियों का कोई देश या धर्म नहीं होता है. गालियां देने से इसका समाधान नहीं होगा, आतंकवाद का हल ढूढंना ही होगा. लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है.” उन्होंने कहा कि जहां-जहां जंगें होती है वहां डायलॉग भी साथ-साथ चलता है. आतंकवाद का स्थायी समाधान खोजा जाना चाहिए.
सिद्धू ने इस आतंकी हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि हमल के दोषियों को सजा तो मिलनी चाहिए लेकिन साथ ही साथ बातचीत, अतंरराष्ट्रीय समुदाय के दबाव का इस्तेमाल कर इसका समाधान निकाला जाना चाहिए. सिद्धू ने कहा, “गालियां देने से ये ठीक नहीं होगा… कब तक हमारे जवान शहीद होते रहेंगे. कब तक ये खून खराबा चलता रहेगा.”

सिद्धू के विरोध में ट्विटर का रिएक्शन

सिद्धू के इस बयान से ट्विटर यूजर्स में बहुत नाराजगी है. कुछ यूजरों ने सिद्धू को शो से हटाने की मांग की है, तो कुछ का कहना है कि सोनी टीवी का ही बहिष्कार कर दिया जाए.  कई यूजर्स ने सोनी टीवी को अपने टीवी प्लान से हटाने के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं. सिद्धू के बयान से ट्विटर यूजर्स के निशाने पर सोनी टीवी और कपिल शर्मा भी आ गए हैं.


पुलवामा आतंकी हमला

गुरुवार को पुलवामा में एक फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से भरी कार से CRPF जवानों को ले जा रही बस को टक्कर मार दी. साल 2016 में उरी में हुए हमले के बाद यह सबसे बड़ा आतंकवादी हमला है. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली.

Related Posts