दिल्ली के त्रिलोकपुरी में वोटिंग से पहले मिले दो गायों के शव, बढ़ाई गई सुरक्षा

सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील होने और दिल्ली में लोकसभा चुनावों के मतदान से कुछ दिनों पहले ही इस वारदात के सामने आने से पुलिस हरकत में आ गई है.

नई दिल्ली: दिल्ली के सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील त्रिलोकपुरी के संजय झील पार्क में बुधवार को दो मृत गायें मिली हैं. इससे इलाके की सांप्रदायिक स्थिति बिगड़ने की आशंका है. इसे देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. हालांकि पुलिस विभाग इसे लेकर पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जगह की कमी के कारण डेयरी का मालिक अपनी गायों को पार्क में ही छोड़कर चला जाता था. बुधवार सुबह जब वो गायों का दूध निकालने के लिए वहां पहुंचा तो उसने देखा कि उनमें से दो गायें गायब थीं. डेयरी मालिक को थोड़ी देर बाद ये दोनों गायें पार्क में मृत अवस्था में मिलीं. इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल पर दो गायों को मृत पाया जबकि अन्य सुरक्षित थीं. सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील होने और दिल्ली में लोकसभा के मतदान से कुछ दिनों पहले ही इस वारदात के सामने आने से पुलिस हरकत में आ गई. कुछ ही समय में पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पशुओं के प्रति क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इलाके में कोई सीसीटीवी नहीं लगे होने के कारण जांच में थोड़ी मुश्किल आ रही है. इसके लिए स्थानीय खुफिया तंत्रों की मदद ली जा रही है. पुलिस लगातार हालात पर नजर बनाए हुए है.

Read Also: रोड शो के दौरान एक महिला ने सनी देओल को किया किस, देखिए VIDEO