पाकिस्तान की नापाक करतूत, बॉर्डर पार से बरसाए गोले, दो लोगों की मौत, 6 घायल

पाकिस्तान की इस गोलीबारी का भारतीय सेनाओं ने भी करारा जवाब दिया. भारतीय सेनाओं की तरफ से किए गए पलटवार में पाकिस्तानी सेना की 3-4 पोस्ट तबाह हो गईं. 

पाकिस्तान ने एक बार फिर नियंत्रण रेखा पर नापाक हरकत करते हुए भारतीय इलाकों में स्थानीय नगारिकों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की है. पाकिस्तान द्वारा की गई इस क्रॉस बॉर्डर फायरिंग में दो नागरिकों की मौत हो गई है और सात अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने मंगलवार को पुंछ जिले के शाहपुर और केरनी सेक्टर में गोलीबारी की. पाकिस्तान की इस गोलीबारी का भारतीय सेनाओं ने भी करारा जवाब दिया. भारतीय सेनाओं की तरफ से किए गए पलटवार में पाकिस्तानी सेना की 3-4 पोस्ट तबाह हो गईं.

मालूम हो कि पाकिस्तान सोमवार से ही LOC पर रुक-रुक कर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी कर रहा है. इस गोलीबारी में वह पुंछ जिले में रिहाइशी इलाकों को निशाना बना रहा है.

रक्षा प्रवक्ता के मुताबिक पाकिस्तान ने मंगलवार को दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर बॉर्डर से जुड़े इलाकों में मोर्टार दागे. जिसके चलते स्थानीय लोगों को नुकसान झेलना पड़ा. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: करतारपुर से लापता हुई सिख लड़की, सिरसा ने दी चेतावनी, ‘हनीट्रैप से रहें सवाधान’