हनीट्रैप में फंसे सैनिकों को पैसा पहुंचाते थे गुजरात से दबोचे गए दोनों भाई, ISI ने दी थी मोटी रकम

संदिग्ध दोनों भाई हनी ट्रैप में फंसे सैनिकों को पैसा सप्लाई करने वाले नेटवर्क से जुड़े थे. 
ATS Arrested 2 ISI Spy, हनीट्रैप में फंसे सैनिकों को पैसा पहुंचाते थे गुजरात से दबोचे गए दोनों भाई, ISI ने दी थी मोटी रकम

अहमदाबाद: पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के शक में गुजरात में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये व्यक्ति सगे भाई हैं, जिनसे पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं. पूछताछ में पता चला है कि ये दोनों भाई आईएसआई के हनी ट्रैप में फंसे सैनिकों को पैसा पहुंचाने के नेटवर्क से जुड़े हुए थे.

बीते दिनों झांसी के बबीना से लांस नायक और महाराष्ट्र के वर्धा से पकड़े गए सूबेदार से इन दोनों के तार जुड़े थे. हनी ट्रैप में फंसकर इन दोनों सैनिक भाइयों ने भारतीय सेना की अहम जानकारियां आईएसआई तक पहुंचाई थी.जानकारियां

इसके लिए इन लोगों को  आईएसआई ने हवाला के जरिए काफी मोटी रकम मुहैया कराई थी. संदिग्ध दोनों भाई हनी ट्रैप में फंसे सैनिकों को पैसा सप्लाई करने वाले नेटवर्क से जुड़े थे.

हनी ट्रैप का शिकार हुए सैनिकों की छानबीन में ये उजागर हुआ कि भुज में मनी सप्लाई नेटवर्क चलाया जा रहा था. उत्तर प्रदेश एटीएस और गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किए गए इन दोनों भाइयों से पूछताछ की तो कई अहम जानकारियां मिलीं और फिलहाल एटीएस टीम उनसे अन्य जानकारियां जुटाने में लगी हुई है.

 

ये भी पढ़ें-    बस का इंतजार कर रही आशा वर्कर के साथ अज्ञात युवकों ने किया गैंगरेप

आकाश विजयवर्गीय के बाद एक और बीजेपी नेता बैट लेकर पहुंचा नगर पालिका कार्यालय, फोटो वायरल

 

Related Posts