SpiceJet की फ्लाइट में सफर करने वाले दो यात्री निकले Corona पॉजिटिव

Corona पॉजिटिव निकले दोनों यात्रियों ने 25 मई को स्पाइसजेट (SpiceJet) की SG-8194 (अहमदाबाद-दिल्ली) और SG-8152 (दिल्ली-गुवाहाटी) तक की यात्री की थी.
SpiceJet flight coronavirus, SpiceJet की फ्लाइट में सफर करने वाले दो यात्री निकले Corona पॉजिटिव

स्पाइसजेट (SpiceJet) के विमान से सफर करने वाले दो यात्री कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. 25 मई को स्पाइस जेट के जरिए अहमदाबाद से गुवाहाटी तक की यात्रा करने वाले दो यात्रियों में COVID-19 की पुष्टि हुई है.

दोनों यात्रियों ने स्पाइस जेट की SG-8194 (अहमदाबाद-दिल्ली) और SG-8152 (दिल्ली-गुवाहाटी) तक की यात्री की थी. दोनों यात्रियों के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है.

AIR India की फ्लाइट में भी मिल चुका कोरोना पॉजिटिव यात्री 

इससे पहले एयर इंडिया के विमान में यात्रा कर रहा एक शख्स भी कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाया गया था. एयर इंडिया (Air India) की ओर से कहा गया था कि 26 मई को दिल्ली-लुधियाना AI9I837 फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक यात्री में कोरोना की पुष्टि हुई है.

26 मई को एयर इंडिया (Air India) की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया था कि संक्रमित यात्री एलायंस एयर (Alliance Air) के सुरक्षा विभाग में काम करता है. वह पेड टिकट पर यात्रा कर रहा था. उस शख्‍स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी यात्रियों को स्‍टेट क्‍वारंटाइन किया गया है.

टेंशन में यात्री

बता दें कि देश में 25 मई से डोमेस्टिक फ्लाइट की उड़ानों को केंद्र सरकार ने हरी झंडी दी है. जिसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए फ्लाइटों का संचालन किया जा रहा है. लेकिन ऐसे मामलों ने यात्रियों की चिंता बढ़ा दी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts