पश्चिमी दिल्ली के ख्याला में दो लोगों की हत्या, दोनों का था आपराधिक रिकॉर्ड

एक सीनियर पुलिस अधिकारी (Senior Police Officer) ने बताया कि मारे गए लोगों की पहचान रोहित और आशीष के रूप में हुई है, दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड (Criminal Records) रहा है और दोनों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

  • IANS
  • Publish Date - 5:17 pm, Mon, 14 September 20

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके (Khyala, ​West Delhi) में रविवार देर रात आपसी बहस के बाद दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मारे गए दोनों लोगों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. दिल्ली पुलिस को देर रात दो PCR कॉल्स मिले, जिसमें दो गुटों के बीच मारपीट की बात कही गई. ख्याला पुलिस स्टेशन (Khyala Police Station) की एक टीम जल्द ही घटनास्थल पर पहुंच गई, जहां उसने दो लोगों को बुरी तरह जख्मी हालत में पाया. दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए लोगों की पहचान रोहित और आशीष के रूप में हुई है, दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और दोनों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात रोहित और आशीष का आपस में और कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था जिसके थोड़ी देर बाद यह वारदात हुई. रोहित के परिवार वालों का भी कहना है कि इन लोगों के बीच छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

रोहित और आशीष की गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दोनों के शवों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है. आरोपी का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अधिकारी ने कहा कि जिला अपराध शाखा (District Crime Branch) और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूतों के सैंपल्स ले लिए हैं और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. (IANS)