भाजपा ने तोड़ा ममता का घर, 3 विधायक सहित 53 पार्षद रंगे भगवा रंग में, देखें VIDEO

बंगाल में मिली जीत में मुकुल रॉय की बड़ी भूमिका रही है. रॉय पूर्व में टीएमसी के कद्दावर नेता रहे हैं जो बाद में बीजेपी में शामिल हो गए.

कोलकाता: लोकसभा चुनाव में भाजपा ममता दीदी के गढ़ पश्चिम बंगाल में सेंध लगाने में कामयाब हो गई. अब भाजपा ने पार्टी में भी सेंध लगा दी है. पश्चिम बंगाल में बड़ी जीत के बाद मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय सहित तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए. इनमें दो टीएमसी जबकि एक माकपा का विधायक शामिल है.

शुभ्रांशु रॉय के अलावा शिलभद्र दत्त और सुनील सिंह भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. इन तीन नेताओं के अलावा प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों से करीब 50 पार्षद भी दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए.

बीजेपी में शामिल होने वाले ये पार्षद 24 परगना जिले के कंचरापारा, हलिशहर और नैहाती नगर पालिका के हैं. इसके साथ बीजेपी का भाटपारा नगरपालिका पर कब्जा हो जाएगा. बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह भाटपारा नगरपालिका के अध्यक्ष हैं.

बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि अब उनकी पार्टी का भाटपारा नगरपालिका पर कब्जा होगा. अर्जुन सिंह भाटपारा नगरपालिका के अध्यक्ष हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में बंगाल में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की है और 2014 में मात्र दो सीटों पर सिमटी बीजेपी इस बार 18 सीटें जीत कर आई है.

इस जीत में मुकुल रॉय की बड़ी भूमिका है. रॉय पूर्व में टीएमसी के कद्दावर नेता रहे हैं जो बाद में बीजेपी में शामिल हो गए. इनकी रणनीतियों ने बीजेपी को बड़ी कामयाबी दिलाने में बड़ा योगदान दिया है.