ISI ने दी पठानकोट रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी, एलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

स्टेशन के आसपास की लावारिस चीजों पर पैनी नजर रखी जा रही है. साथ ही रेलवे प्रशासन को चौकस रहने का निर्देश दे दिया गया है.

नई दिल्ली: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पंजाब के पठानकोट रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है. इसे गंभीरता से लेते हुए रेलवे स्टेशन की चौकसी बढ़ा दी गई है. स्टेशन के आसपास की लावारिस चीजों पर पैनी नजर रखी जा रही है. साथ ही रेलवे प्रशासन को चौकस रहने का निर्देश दे दिया गया है.

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के जवानों ने जम्मू रेलवे स्टेशन परिसर और उसके बाहरी इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. प्लेटफार्म में बैठे यात्रियों की गहनता से जांच की जा रही है. साथ ही जम्मू से रवाना होने वाली रेलगाड़ियों को भी जांच के बाद रवाना किया जा रहा है.

आरपीएफ पठानकोट ने इसे लेकर एक पत्र लिखा है. इसमें रेलवे के विभिन्न विभागों के अधिकारियों को आइएसआइ की धमकी को लेकर सतर्क रहने के लिए कहा गया है. पत्र में लिखा है कि फिरोजपुर डिवीजन के वरिष्ठ अधिकारियों को एक पत्र मिला है, इसमें आइएसआइ पठानकोट शहर और पठानकोट चक्की बैंक रेलवे स्टेशन को उड़ाने वाली कही गई है.

आरपीएफ अधिकारी ने पत्र में कहा है कि अवैध वाहनों की पार्किग पर शिकंजा कसा जाए. पार्क होने वाले वाहनों पर पैनी नजर रखी जाए. इनपुट्स के मुताबिक, आतंकी इन वाहनों का हमले में इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

हम लोकतंत्र की सबसे ज्‍यादा परवाह करते हैं: NaMo, पढ़ें- काशी में मोदी की हर अपडेट्स

भारत के सबसे सफल मुख्‍यमंत्री हैं नरेंद्र मोदी, वाराणसी में बोले अमित शा

रेप के आरोपी घोसी सांसद अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, केस दर्ज होने के बाद से फरार