पश्चिम बंगाल में ममता को बड़ा झटका, 2 TMC नेता बीजेपी में हुए शामिल

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय ने कहा कि बंगाल में आतंक वाली राजनीति चल रही है.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को बड़ा झटका लगा है. टीएमसी के दो नेता आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं. टीएमसी विधायक मनीर उल इस्लाम और पूर्व विधायक गदाधर हजारा कैलाश विजय वर्गीय की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में आतंक वाली राजनीति चल रही है. टीएमसी में लोगों का दम घुट रहा है और वे टीएमसी छोड़ बीजेपी में आना चाहते हैं.

बंगाल में हुई हिंसा को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी का हिंसा पर कभी विश्वास नहीं रहा है. दूसरे दल में रहकर उन्होंने कुछ किया होगा, लेकिन बीजेपी में आने के बाद ऐसी किसी भी घटना की कोई गुंजाइश नहीं होगी.

वहीं ममता बनर्जी के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में न जाने की बात पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता को शपथ ग्रहण समारोह में नहीं आने का बहाना चाहिए. पार्टी किसी को बुला रही है इससे उनको तकलीफ़ है तो हम क्या कर सकते हैं. ममता जी का लोकतंत्र पर विश्वास नही है क्योंकि उन्होंने पहले जिस प्रकार प्रधानमंत्री पर टिप्पणी की वो सारा देश जानता है और न आने का वो बहान ढूंढ रही होंगी.

वहीं कभी ममता जी के खास रहे मुकुल रॉय ने टीएमसी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में जो हिंसा चल रही है उसके पीछे टीएमसी और कांग्रेस है. टीएमसी के जो भी नेता बीजेपी में आए हैं वे अपनी मर्जी से आए हैं. मोदी जी बंगाल का विकास करेगें.