सेल्फी लेते समय पार्वती नदी में गिरीं दो युवतियां, एक को बचाया और दूसरी लापता

नदी में जो युवती लापता हुई है उसे 100 मीटर तक बहते हुए देखा गया था. लेकिन इसके बाद...
tourist, सेल्फी लेते समय पार्वती नदी में गिरीं दो युवतियां, एक को बचाया और दूसरी लापता

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में घूमने गईं दो युवतियां नदी में बह गईं. एक युवती को स्थानीय लोगों ने नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया. दूसरी युवती की तलाश अभी जारी है. कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के कसोल में यह घटना घटी. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों युवतियां पत्थर पर बैठी थीं और सेल्फी ले रही थीं. इस दौरान पांव फिसलने से दोनों नदी में गिर गईं. पहली युवती, 24 वर्षीय कोमल पुत्री विमल राय निवासी सूबेदार बस्ती करसॉन्ग जिला दार्जिलिंग की रहने वाली है. दूसरी युवती, 26 वर्षीय प्रियंका जैन पुत्री मुकेश जैन गुवाहटी से है.


100 मीटर तक बहते दिखी युवती
नदी में जो युवती लापता हुई है उसे 100 मीटर तक बहते हुए देखा गया था. लेकिन इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला. दोनों युवतियां बेंगलुरु में माउंट गर्ल्स कॉलेज में दोस्त बनी थीं. ये दोनों बुधवार सुबह ही दिल्ली से कसोल पहुंची थी. इसके बाद कसोल में पार्वती नदी के किनारे घूमने गई थीं, जहां पर ये हादसा हो गया.

मणिकर्ण चौकी इंचार्ज चिंतराम ने बताया कि मणिकर्ण पुलिस ने कसोल से लेकर जैनाला तक सर्च किया है, लेकिन लापता युवती का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि रेस्क्यू टीम और जरी चौकी की टीम भी लापता पर्यटक युवती की तलाश कर रही है. इसके अलावा, स्ट्रीमलाइन एडवेंचर की टीम भी तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-

पटना में डेंगू की चपेट में आए 2 विधायक, नीतीश सरकार ने 8 IAS अधिकारियों का किया तबादला

सुप्रीम कोर्ट में Ayodhya Case की सुनवाई पूरी, जानें 40 दिनों की सुनवाई से जुड़ी हर अहम बात

वो भयावह मंजर, जब कारसेवकों पर चली थीं गोलियां

Related Posts