OLX पर कैमरे का ऐड डालकर खरीदने बुलाया और युवक को जमकर पीटा

फिलहाल युवक की मारपीट की वजह एक कैमरा की पेमेंट को बताया जा रहा है.

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक युवक की 8-10 युवकों द्वारा बेरहमी से पिटाई किये जाने के मामले में पुलिस पीड़ित युवक तक पहुंचने में कामयाब हो गई है. पुलिस ने पीड़ित युवक से संपर्क करके उसे पंडोगा चौकी में बयान के लिए बुलाया है.

दरअसल शनिवार को कुछ युवकों द्वारा एक युवक की निर्दयता से पिटाई किए जाने के दो वीडियो क्लिप वायरल हुए थे. रविवार को भी फिर इसी मामले के दो और वीडियो क्लिप वायरल हुए. मीडिया द्वारा मुद्दा उठाये जाने के बाद हरोली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और पीड़ित युवक की पहचान की.

फिलहाल युवक की मारपीट की वजह एक कैमरा की पेमेंट को बताया जा रहा है. वहीं पुलिस अब पीड़ित युवक का इंतजार कर रही है ताकि युवक के बयान दर्ज करके मामले में आगे कार्रवाई की जा सके.

पीड़ित युवक की पहचान पंजाब के होशियारपुर निवासी के रूप में हुई है. वहीं, इस मामले में जो आरोपी युवक हैं वह भी पंजाब के ही नंगल क्षेत्र के रहने वाले बताये जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक नंगल के युवक द्वारा OLX पर कैमरा बेचने के लिए सूचना डाली थी.

जिस पर होशियारपुर के युवक ने कैमरा लेने के लिए नंगल के युवक से संपर्क किया. बाकायदा दोनों पक्षों में लेनदेन को लेकर बातचीत हुई. होशियारपुर के युवक ने राशी की अदायगी बाद में करने की बात कही. लेकिन कैमरा लेने के बाद उस युवक ने राशी देने के आनाकानी की.

वहीं, नंगल के युवकों द्वारा होशियारपुर के इस युवक के साथ फोन पर भी संपर्क किया. लेकिन यह युवक आनाकानी ही करता रहा. जिसके बाद नंगल के युवकों द्वारा एक बार फिर OLX पर ही कैमरा बेचने की सूचना डाली.

जिसके चलते होशियारपुर के युवक ने कैमरा लेने की सहमति जताई. लेकिन यह युवक इस बात से अनजान था कि जहां पर कैमरा लेने जा रहा है वहां पर उसकी जमकर पिटाई होगी.

बताया जा रहा है कि नंगल के युवकों द्वारा इस युवक को कैमरे की डिलीवरी देने के लिए ऊना जिला के गगरेट में बुलाया गया. वहां पर युवक कैमरा लेने पहुंचा और नंगल के करीब 8-10 युवक उसे उठाकर हरोली क्षेत्र के एक पोल्ट्री फॉर्म में ले आए.

जहां पर नंगल के इन युवकों ने होशियारपुर के युवक की बेरहमी से पिटाई की. पिटाई का यह वीडिया सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ. जिसके चलते ऊना पुलिस की ओर से भी जांच शुरू कर दी गई.

मीडिया के माध्यम से मामला पुलिस तक पहुंचने के लिए पुलिस की ओर से हर थाना, चौकियों को इस वीडियो में दिखाई दे रहे युवकों की पहचान करने के निर्देश दिए थे.

जिसके चलते सबसे पहले पीडि़त युवक ट्रेसआऊट हुआ. हालांकि अभी तक पुलिस ने पीडि़त के बयान नहीं किए हैं. लेकिन पुलिस द्वारा अब पीड़ित युवक को जांच के लिए बुलाया गया है. ताकि मामले में जुड़े आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके.

एएसपी ऊना विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस द्वारा पीडि़त युवक के बयान किए जाएंगे. पीड़ित को ट्रेस आऊट कर लिया गया है. मामले में नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.