कोरोना संक्रमित पत्रकार ने AIIMS की चौथी मंजिल से कूदकर जान दी, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री (Union Health Minister) डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'युवा पत्रकार के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी.'
journalist Tarun Sisodia, कोरोना संक्रमित पत्रकार ने AIIMS की चौथी मंजिल से कूदकर जान दी, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

कोरोना संक्रमित मरीज ने सोमवार को दिल्ली AIIMS के ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. मरीज की पहचान तरुण सिसोदिया के रूप में हुई है जोकि पेशे से पत्रकार थे. हाल ही में उनकी ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी भी हुई थी. उनकी मौत पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दुख जताया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा, युवा पत्रकार तरुण सिसोदिया जी के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. मेरे पास अपना दुख व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है. उनके पूरे परिवार, उनकी पत्नी और छोटे बच्चों के प्रति मेरी संवेदना है. भगवान उन्हें इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दे.

केंद्रीय मंत्री ने एक और ट्वीट में कहा, मैंने AIIMS निदेशक को तुरंत इस घटना की आधिकारिक जांच करने का आदेश दिया, जिसके बाद उन्होंने उच्च-स्तरीय समिति का गठन किया. यह समिति 48 घंटों के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक 37 वर्षीय तरुण ट्रॉमा सेंटर-1 से बाहर चले गए थे जहां उन्हें भर्ती कराया गया था. इसके बाडी वह चौथी मंजिल पर गए, जहां उन्होंने खिड़की के शीशे तोड़े और बाहर कूद गए. उन्हें तुरंत ICU में ले जाया गया था, जहां उन्होंने बाद में दम तोड़ दिया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts