Self Isolation में गए केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, एक दिन पहले हुई थी अमित शाह से मुलाकात

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने रविवार को ट्वीट कर बताया, "मैं एक दिन पहले ही गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) जी से मिला था. मुझे डॉक्टरों ने सलाह दी है कि अगले कुछ दिनों के लिए मैं अपने परिवार के सदस्यों से दूर रहूं."
Union Minister Babul Supriyo in Self Isolation, Self Isolation में गए केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, एक दिन पहले हुई थी अमित शाह से मुलाकात

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने रविवार को कहा कि वह एक दिन पहले गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मिले थे और अपने डॉक्टरों की सलाह के अनुसार वे सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) में जा रहे हैं. रविवार शाम को वे कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

बाबुल सुप्रियो ने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी, उन्होंने लिखा, “मैं एक दिन पहले ही गृह मंत्री अमित शाह जी से मिला था. मुझे डॉक्टरों ने सलाह दी है कि अगले कुछ दिनों के लिए मैं अपने परिवार के सदस्यों से दूर रहूं, जल्द ही एक परीक्षण किया जाए. सभी एहतियाती उपायों के साथ नियमों और प्रोटोकॉल के अनुसार पालन किया जाएगा.”

गृह मंत्री ने की करीबी लोगों से टेस्ट कराने की अपील

बाबुल सुप्रियो केंद्रीय मंत्रिपरिषद में पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री हैं. वहीं गृह मंत्री ने भी खुद उन लोगों से अपना टेस्ट कराने और आइसोलेशन में रहने का अनुरोध किया है, जो पिछले कुछ दिनों से उनके संपर्क में थे.

मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती अमित शाह

मालूम हो कि गृह मंत्री अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बुधवार को लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया था. साथ ही कार्यक्रम में सीमित लोग मौजूद थे, जिन्होंने मास्क लगाए हुए थे.

PM हाउस पर हुई कैबिनेट मीटिंग में भी मौजूद थे शाह

वहीं बुधवार को हुई कैबिनेट मीटिंग में भी गृह मंत्री अमित शाह मौजूद थे. हालांकि प्रधानमंत्री निवास पर होने वाली सभी बैठकों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरा पालन किया जाता है. वहां नियमित मास्क, टेम्परेचर, आरोग्य सेतु जैसे तमाम एहतियाती पहलुओं पर ध्यान दिया जाता है और नियमों का पूरा पालन किया जाता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts