“हर गरीब जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं”, पोस्टर पर मंत्री जी ने दी सफाई

गिरिराज सिंह के तेवर की बात की जाए तो वे अपने विरोधियों ही नहीं, समय आने पर साथियों पर भी तीखा हमला करते हैं.
Giriraj Singh, “हर गरीब जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं”, पोस्टर पर मंत्री जी ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर भाजपा के फायर ब्रिगेड सांसद गिरिराज सिंह चर्चा में हैं. वजह है मंत्री जी का फिल्मी पोस्टर. दिनकर फिल्म प्रोडक्शन ने केंद्रीय मत्स्य, पशुपालन एवं डेयरी विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर एक पोस्टर जारी किया है, जिसके मुताबिक चर्चा है कि मंत्री जी अब फिल्मों में नजर आएंगे.

इस पोस्टर में गिरिराज सिंह का फोटो लगा हुआ है और फोटो के नीचे एक लाइन लिखी है- ‘हर गरीब जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं.’

दिनकर फिल्म प्रोडक्शन की पहली फिल्म के हीरो अमिय कश्यप के मुताबिक 15 अक्टूबर को गिरिराज सिंह बेगूसराय आएंगे, उसी दौरान फिल्म से जुड़ी चर्चा भी होगी.

Giriraj Singh, “हर गरीब जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं”, पोस्टर पर मंत्री जी ने दी सफाई

हालांकि गिरिराज सिंह ने फिल्म से जुड़ी तमाम खबरों को खारिज किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस पोस्टर को बनाने वाले ने न हमसे कोई संपर्क किया है, न मेरी अनुमति है और न इस तरह के किसी भी चीज़ में मेरी रुचि है. इसलिए आग्रह है ऐसे पोस्टर न बनाएं.’

गौरतलब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने अपने विवादित बयानों के जरिए पिछले कुछ सालों में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अपने राजनैतिक विरोधियों को बयानों से निपटाने वाले गिरिराज सिंह की प्रसिद्धि बढ़ी है. गिरिराज सिंह के तेवर की बात की जाए तो वे अपने विरोधियों ही नहीं, समय आने पर साथियों पर भी तीखा हमला करते हैं बिहार के ताजा हालात पर इन्होंने गठबंधन वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर खूब हमला बोला. उनके बयानों का ही असर है कि बीजेपी और जेडीयू टूटने की कगार पर हैं.

Related Posts