दिल्‍ली हिंसा: सोनिया के बयान पर BJP ने ली चुटकी, कहा – लोग पूछेंगे बाबा कहां है?

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हम उनके स्तर पर जाना नहीं चाहते कि कौन कहां है, नहीं तो, लोग पूछेंगे बाबा कहां है. जांच हो रही है किसने आग लगाई, किसने पत्थर चलाये, किसने उकसाये.

दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सोनिया जी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. अभी हिंसा घटा है और शांति बहाली हुई है. ऐसे में इसका राजनीतिकरण करना बिल्कुल गलत है. पिछले साल भी बालाकोट पर दूसरे ही दिन उन्होने प्रश्न उठाये थे. देश को शांति बहाली में मदद करने के बजाय राजनीति करते है. हम उसकी भर्त्सना करते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कल ही बैठक ली और उसपर लगातार प्रयास कर शांति बहाली के प्रयास कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जिनके हाथ सिखों के नरसंहार में लिप्त हो वो हिंसा और अहिंसा की बात करते हैं. हम उनके स्तर पर जाना नहीं चाहते कि कौन कहां है, नहीं तो, लोग पूछेंगे बाबा कहां है. जांच हो रही है किसने आग लगाई, किसने पत्थर चलाये, किसने उकसाये.

वहीं, अमित शाह के इस्तीफे की मांग पर उन्होंने कहा कि इससे हास्यास्पद मांग कुछ हो नहीं सकती, क्योंकि अमित शाह पहले दिन से दंगे से स्थिति को निकालने में लगे हैं. जांच से ये सब बाहर आएगा कि किसने दंगाइयों को उकसाया.

कपिल मिश्रा पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि 24 घंटे चलने वाले चैनल को तुरंत फैसला चाहिए होता है जबकि सरकार जल्दी ही जांच कर पूरा सत्य सामने लाएगी. यह मामला कोर्ट में चल रहा है.

ये भी पढ़ें – 

दिल्‍ली हिंसा पर बोले सीएम केजरीवाल- पुलिस नाकाम, अब सेना को बुलाया जाए

LIVE : दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सोनिया गांधी बोलीं- पुलिस की गलती से 20 लोगों की मौत

कपिल मिश्रा के खिलाफ NDA से उठी आवाज, पासवान ने कहा – ऐसे नेताओं पर रोक लगाए BJP

Related Posts