BJP नेता साक्षी महाराज को जान से मारने की मिली धमकी

BJP नेता साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने पत्रकारों को बताया, "फोन करने वाले ने मुझे गाली दीं और अपने दोस्त अब्दुल गफ्फार (Abdul Ghaffar) को गिरफ्तार कराने के लिए गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी.''
BJP leader received threats to kill, BJP नेता साक्षी महाराज को जान से मारने की मिली धमकी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. BJP सांसद ने कहा कि सोमवार को उन्हें एक ही कॉलर ने दो बार धमकी भरे फोन किए. फोन करने वाले ने कथित तौर पर साक्षी महाराज को धमकी दी और कहा कि वह उनके घर को बम से उड़ाकर उन्हें खत्म कर देगा.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

अब्दुल गफ्फार को गिरफ्तारी को लेकर मिली धमकी

पहला कॉल शाम सोमवार को 4.24 बजे और दूसरा शाम 4.26 बजे आया था. सांसद ने इस संबंध में सदर कोतवाली पुलिस स्टेशन और जिला मजिस्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक (SP) उन्नाव और प्रमुख सचिव गृह के कार्यालयों में एक लिखित शिकायत दी है.

BJP नेता ने पत्रकारों को बताया, “फोन करने वाले ने मुझे गाली दीं और अपने दोस्त अब्दुल गफ्फार को गिरफ्तार कराने के लिए गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी. उसने मुझे 10 दिनों के भीतर जान से मारने की धमकी दी.” उन्होंने संबंधित अधिकारियों से उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने को कहा है. (IANS)

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts