मेरठ थाने में किन्नरों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला

मेरठ के एसएसपी के मुताबिक किन्नर अभद्रता कर रहे थे. उन्हें काबू में करने के लिए लाठीचार्ज किया गया.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस द्वारा किन्नरों की बुरी तरह से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें किन्नर दौड़ते और छोड़ देने की गुहार करते दिख रहे हैं. इसके बाद भी पुलिस उन्हें पीट रही है. मामला मेरठ ज़िले के लालकुर्ती पुलिस स्टेशन का है. पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह बधाई लेने लालकुर्ती इलाके में दूसरे इलाके के किन्नर आ गए.

इस वजह से किन्ररों के दो गुट आपस में भिड़ गए. बताया जा रहा है कि पुलिस किन्नरों को थाने लाई थी. पुलिस का कहना है कि किन्नरों ने थाने में भी अभद्रता की. इस वजह से उन्हें काबू में करने के लिए लाठीचार्ज किया गया. मेरठ के एसएसपी का कहना है कि किन्नर अभद्रता कर रहे थे. उन्हें काबू में करने के लिए ऐसा किया गया, लेकिन अगर ये ज़रूरत से ज़्यादा हुआ है तो मामले को देखा जाएगा.

स्थानीय लोगों के मुताबिक किन्नरों के दोनों गुटों में जब मारपीट होने लगी तो मौके पर लालकुर्ती थाने के साथ-साथ सदर पुलिस भी पहुंच गई. दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया. थाने लाने का प्रयास किया गया. किन्नरों के एक पक्ष ने पुलिस को गाली देना शुरू कर दिया. लालकुर्ती थाना पहुंचने के बाद किन्नरों के दोनों पक्ष फिर से आपस में भिड़ गए.

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप-मर्डर केस में 3 को उम्रकैद और 3 को पांच साल की जेल, एक हुआ बरी