वाराणसी: जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर दर्ज हुआ रेप का केस

वाराणसी के गोपीगंज थाने में धारा 376D, 342, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. FIR में महिला का आरोप है कि विजय मिश्रा के यहां एक गायन कार्यक्रम के लिए महिला गई थी. जब वह कपड़े बदल रही थी तभी उसके साथ शारीरिक यौन शोषण किया गया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:28 pm, Sun, 18 October 20

जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra) पर रेप (Rape) का मामला दर्ज किया गया है. 2014 से लेकर 2016 तक ब्लैकमेल और डरा धमका कर यौन शोषण का आरोप लगा है. वाराणसी की एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है. वाराणसी के गोपीगंज थाने में धारा 376D, 342, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. FIR में महिला का आरोप है कि विजय मिश्रा के यहां एक गायन कार्यक्रम के लिए महिला गई थी. जब वह कपड़े बदल रही थी तभी उसके साथ शारीरिक यौन शोषण किया गया. मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी गई.

यह भी पढ़ें- देश में कोरोनावायरस ने नहीं बदला रूप, संडे संवाद में बोले स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन

महिला ने कहा कि जरूरी काम कह कर उसे 2015 में इलाहाबाद में उन्होंने डॉक्यूमेंट लाने के लिए कहा गया, जब वह गई तो उसके साथ रेप हुआ. महिला के मुताबिक वीडियो क्लिप के जरिए उसे ब्लैकमेल किया गया.

बेटे पर भी रेप का आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि उसे वाराणसी छोड़ने ले जाते वक्त विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा ने भी उसके साथ रेप किया. पीड़िता के मुताबिक उसने व्हाट्सएप के स्क्रीन शॉट भी एफआईआर में लगाए हैं.

भगौड़ा घोषित हुआ बेटा

जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी MLC रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट से भले ही अंतरिम जमानत मिल गई हो, लेकिन उनके बेटे विष्णु मिश्रा पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को भगोड़ा घोषित किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार ने शुरू की ‘पिंक पेट्रोलिंग’, महिला सुरक्षा के लिए बड़ी पहल

भदोही के गोपीगंज थाने में कोर्ट की अवमानना का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि अब वह जल्द ही इस मामले में कोर्ट से आदेश लेकर विष्णु मिश्रा के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई करेगी.