दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर वेद मारवाह का गोवा में निधन

87 वर्षीय वेद मारवाह (Ved Marwah) ने गोवा के एक अस्पताल में रात 8:30 बजे के करीब अंतिम सांस ली. गोवा पुलिस का कहना है कि पूरे राजकीय सम्मान के साथ मारवाह का अंतिम संस्कार किया जाएगा.
former Commissioner of Delhi Police, दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर वेद मारवाह का गोवा में निधन

दिल्ली (Delhi) के पूर्व पुलिस कमिश्नर वेद मारवाह (Ved Marwah) का शु्क्रवार को गोवा में निधन हो गया. मारवाह साल 1985 से 1988 तक दिल्ली पुलिस कमिश्नर पद पर तैनात रहे. साथ ही वो तीन राज्यों (मणिपुर, झारखंड और मिजोरम) के राज्यपाल भी रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

87 वर्षीय वेद मारवाह ने गोवा के एक अस्पताल में रात 8:30 बजे के करीब अंतिम सांस ली. गोवा पुलिस का कहना है कि पूरे राजकीय सम्मान के साथ मारवाह का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

‘पुलिस बल के महान नेता के चले जाने से दुखी’

गोवा डीजीपी ने ट्वीट किया, “हम पुलिस बल के महान नेता के चले जाने से अत्यंत दुखी हैं. वेद मारवाह ने चुनौतियों के समय पुलिस बल का नेतृत्व किया और तीन राज्यों के राज्यपाल के रूप में अपनी सेवाएं दीं. हमारी प्रार्थना और संवेदना उनके परिवार के साथ है.”

पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी ने मारवाह के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि ‘मैं वेद मारवाह के निधन से स्तब्ध हूं. जेएस वुमंस डेवलमपेंट्स में कभी वह मेरे बॉस थे. सेंट स्टीफंस कॉलेज में वह अध्यक्ष थे और मैं उपाध्यक्ष था. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts