बेटी की शादी में पीएम मोदी को भेजा था निमंत्रण, अब पिता को अपनी आंखों पर नहीं हो रहा भरोसा

पीएम मोदी को भेजे गए शादी के निमंत्रण पत्र को लेकर पीएम मोदी की ओर से जवाब आया.

नई दिल्ली: किसी भी परिवार में बेटी की शादी हो तो ख़ुशियां लाजिमी है लेकिन तमिलनाडु के वेल्लोर के रहने वाले इस परिवार की ख़ुशियों में किसी अन्य वजह से चार चांद लग गया है. आप सोच रहे होंगे कि शादी बेटी की है तो ख़ुश होने का और कारण क्या हो सकता है.

दरअसल वेल्लोर में रहने वाले राजशेखरन के परिवार ने अपनी बेटी की शादी के लिए पीएम मोदी को न्यौता भेजकर उनसे विवाह समारोह में शामिल होने का आग्रह किया था. उनकी बेटी की शादी 11 सितंबर को होने वाली है लेकिन उन्होंने कभी यह नहीं सोचा था कि उन्हें इस तरह का रिस्पांस मिलेगा.

पीएम मोदी ने राजशेखरन परिवार के निमंत्रण के जवाब में एक पत्र लिखा. उन्होंने कहा, ‘ये मेरे लिए खुशी की बात है कि आपकी बेटी डॉ. राजश्री की डॉ. सुदर्शन से शादी हो रही है. इस खास क्षण में शामिल होने का न्यौता देने के लिए आपका धन्यवाद.’

मोदी की तरफ से पत्र मिलने के बाद परिवार की खुशी दोगुनी हो गई है. परिवार अब उस पत्र को फ्रेम करवाने पर विचार कर रही है. परिवार का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि पीएम मोदी की तरफ से जवाब आएगा, लेकिन पीएम मोदी ने अपने व्यस्त समय में से भी पत्र लिखने का वक्त निकालकर हमारा दिल जीत लिया.