स्‍कूल रीयूनियन में ऐसे थिरके बुजुर्ग महिलाओं के पैर, वीडियो हो गया वायरल

हाई स्कूल की ये दोस्त एक लोकप्रिय गीत और शम्मी कपूर का सॉन्ग ‘दिल दे के देखो’ पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो सभी का दिल छू रहा है.
Old woman dance video, स्‍कूल रीयूनियन में ऐसे थिरके बुजुर्ग महिलाओं के पैर, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली: आप जैसे-जैसे बड़े होते हैं वैसे-वैसे आपको पता चलता है कि स्कूल का समय आपके जीवन का सबसे खास समय था. उस समय न तो आपको पैसे की चिंता होती है और न ही नौकरी की. बस चिंता होती है तो होमवर्क करने की. स्कूल में जो दोस्त बने उन्हें जिन्दगी भर नहीं भुलाया जा सकता. उन्हीं लम्हों को याद करते हुए कुछ बुजुर्ग महिलाएं स्‍कूल रीयूनियन में शामिल हुईं.

इन बुजुर्ग महिलाओं ने रीयूनियन में खूब पैर थिरकाए. महिलाओं का डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में बुजुर्ग महिलाएं अपनी ग्रेजुऐशन की पढ़ाई के 50 साल बाद हाई स्कूल के रीयूनियन पार्टी में मस्ती करते हुए दिखीं. इस वीडियो को मनोज कुमार के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसमें हाई स्कूल की ये दोस्त एक लोकप्रिय गीत और शम्मी कपूर का सॉन्ग ‘दिल दे के देखो’ पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो सभी का दिल छू रहा है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनोज कुमार ने लिखा, “यह वीडियो मैंगलोर में एक हालिया स्कूल रीयूनियन का है. इनकी न्यूनतम आयु 70 वर्ष थी! स्कूल के दिन मासूमियत के दिन थे और अक्सर स्कूल के दोस्त उस मासूमियत से जुड़ते हैं. हमारे लिए चुनौती यह है कि हम अपने अन्दर के बच्चे से जुड़े रहें.”

यह भी पढ़ें-   पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जमानत पर नहीं मिली कोई राहत

                FIR के बाद ED ने न चार्जशीट फाइल की न सबूत रखे- सिब्बल, CBI कोर्ट में 3 बजे के बाद चिदंबरम की पेशी

Related Posts