Video: गलती से BSP की जगह BJP को डल गया वोट, तो गुस्से में काट डाली उंगली

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान हुआ. इस दौरान 95 सीटों पर मतदाताओं ने अपने पसंद के प्रत्यार्शी को वोट डाला.

लखनऊ: देशभर में लोकसभा चुनाव की धूम मची है. गुरुवार को लोकतंत्र के इस महापर्व के तहत दूसरे चरण के लिए मतदान किया गया. इस दौरान देश की 95 लोकसभा सीटों पर मतदाताओं ने अपने पसंद की पार्टी को वोट डाला. इसी बीच एक मामला ऐसा भी आया जिसमें मतदाता अपनी मनपसंद पार्टी को वोट नहीं डाल सका. अपनी इस गलती से आहत उस वोटर ने गुस्से में अपनी उंगली काट डाली.

यह मामला है उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का. बुलंदशहर के शिकारपुर में एक मतदाता अपने मत का प्रयोग करने प्राथमिक विद्यालय अब्दुल्लापुर हुलासन में बनाए गए पोलिंग बूथ पर पहुंचा. जब वोट डालने की बारी आई तो उत्सुकता में लीन मतदाता ने बीएसपी की जगह गलती से बीजेपी को वोट डाल दिया. उसे जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह आग-बबूला हो उठा और गुस्से में उसने अपनी वह उंगली ही काट डाली, जिससे उसने वोट डाला था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि वोटर बीएसपी को वोट डालना चाहता था. लेकिन एक जैसे दिखने के कारण उत्सुकता में लीन वोटर ने गलती से बीजेपी के सामने वाला बटन दबा दिया. जब उसे इस गलती का एहसास हुआ तो उसने अपनी उंगली को इस तरह काट लिया कि उसके दो टुकड़े हो गए.