जब भारत विरोधी नारे लगाने वाले पाकिस्तानियों से भिड़ गईं शाज़िया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक वीडियो वायरल खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग पाकिस्तानी झंडा लिए खड़े हैं और 'हम लेके रहेंगे आजादी' का नारा लगा रहे हैं.

आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. UNSC, अमेरिका, ब्रिटेन समेत कई मंचों पर भारत का विरोध करने के बाद भी जब पाकिस्तान को अपनी दाल गलती नहीं दिख रही तो अब वो अलग-अलग देशों में भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं. साउथ कोरिया के सियोल में शनिवार को कुछ ऐसा ही देखने को मिला. यहां पर कुछ पाकिस्तानी नागरिक भारत विरोधी नारे लगा रहे थे. इसी दौरान आरएसस के कुछ नेता और बीजेपी नेता शाज़िया इल्मी भी वहां पहुंच गईं.

उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कहा कि वो भारतीय हैं, फिर यह भी पूछा कि वो भारत विरोधी नारे क्यों लगा रहे हैं. लेकिन इसके बाद वहां हंगामा बढ़ गया. प्रदर्शनकारी ने ज़ोर-ज़ोर से भारत और पीएम मोदी विरोधी नारे लगाने शुरु कर दिया.

जिसके जवाब में बीजेपी नेता शाज़िया इल्मी और वहां मौजूद दूसरे भारतीय नागरिकों ने ‘इंडिया जिंदाबाद’ के नारे लगाने शुरू कर दिए.

सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक वीडियो वायरल खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग पाकिस्तानी झंडा लिए खड़े हैं और ‘हम लेके रहेंगे आजादी’ का नारा लगा रहे हैं. इतना ही नहीं वे लोग पीएम मोदी के ख़िलाफ़ भड़काऊ बातें भी कर रहे हैं.

शाज़िया इल्मी ने इस मामले को लेकर एएनआई से कहा, ‘मैं और दो और लोग यूनाइटेड पीस फेडरेशन कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने सियोल गए थे. कॉन्फ्रेंस के बाद हम अपने राजदूत से मिलने भारतीय दूतावास गए. होटल जाने के दौरान हमने पाकिस्तानी झंडा लिए आक्रामक प्रदर्शन करते हुए लोगों को देखा जो भारत और पीएम को लेकर गलत बातें कह रहे थे. हमें यह लगा कि यह हमारा दायित्व है कि हम उन्हें कहें कि वे हमारे देश और पीएम को लेकर अपशब्द न कहें.’