घर में घुसे तेंदुए ने पालतू कुत्ते पर किया हमला, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

सोशल साइट्स पर वायरल ये वीडियो महाराष्ट्र के नासिक का है. 42 सेंकेड की क्लिप में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह तेंदुए ने कुत्ते को निशाना बनाया.

सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक तेंदुला घर के बाहर मंडराता हुआ दिख रहा है. इसके बाद तेंदुआ वापस बाहर जाता है वहीं घर के बाहर चौखट पर पालतू कुत्ता लेटा हुआ था. तेंदुए ने उस पर अचानक अटैक कर दिया.

ये घटना महाराष्ट्र के नासिक की है. यहां पर एक रिहायशी मकान के दरवाजे पर सो रहे एक कुत्ते पर तेंदुए ने हमला कर दिया. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई. 42 सेंकेड की फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह तेंदुए ने कुत्ते को निशाना बनाया. यह वीडियो अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है.


वीडियो में तेंदुआ एक काले कुत्ते पर हमला करते दिख रहा है. कुत्ता घर के मेन गेट पर सो रहा था तभी तेंदुए ने उसकी गर्दन पर हमला किया. सीसीटीवी कैमरे में यह वीडियो 29 सितंबर, रविवार की रात 2.17 बजे रिकॉर्ड हुई. तेंदुआ एशियाई प्रजाति का था और जो कि वहां खड़ी कार के पास से चुपके से चलकर काले कुत्ते की ओर गया. तेंदुए ने जैसे ही कुत्ते पर हमला बोला, कुत्ता डर से चिल्लाया और वहां से तेजी से भागा.