Delhi-NCR में कई घंटों से जारी बारिश से अब जलभराव-जाम, अगले 7 दिन जमकर होगी बरसात

दिल्ली-एनसीआर में आज मौसम सुहाना (Rain in Delhi-NCR) है, सुबह से बारिश हो रही है. इससे गर्मी से राहत मिली है. अगले सात दिन मौसम कैसा रहनेवाला है यहां जानिए.

दिल्ली-एनसीआर में रहनेवालों के लिए आज मौसम (Rain in Delhi) शानदार है. रात को हुई बारिश सुबह भी जारी है, अब पिछले कई घंटों से बारिश हो रही है. इससे गर्मी से राहत मिलने के साथ-साथ मौसम भी सुहाना हो गया. मौसम विभाग (IMD) ने सुबह की करीब दो घंटे लगातार बारिश का अनुमान लगाया था और ऐसा ही हुआ. राजधानी दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में जमकर बारिश हुई. कहीं-कहीं इस बारिश की वजह से जलभराव और जाम की दिक्कतों से भी दो-चार होना पड़ा.

बारिश से जाम, गाड़ी आधी डूबी

राजधानी दिल्ली में लगातार बारिश से कई जगहों पर हाल बुरा हो गया. जाकिर नगर का एक वीडियो सामने आया है जहां एक कार बारिश से भरे पानी में आधी डूब गई.

पूरे एनसीआर में हुई बारिश
मौसम विभाग ने पहले ही बताया था कि दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, रोहतक, गुरुग्राम और मानेसर में सुबह 10 बजे तक बारिश होगी. यह नीचे दिया वीडियो देखिए, यह गाजियाबाद के पुराने बस अड्डे का है. यहां भी खूब बारिश हुई.

दिल्ली में बारिश की वजह से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को अब तक 6 जगहों से जल भराव की कॉल मिली हैं

1- पुल पहलादपुर फ्लाईओवर के निचे
2- फिरोजशाह कोटला रोड
3- भैरोरोड रेलवे ब्रिज के नीचे
4- पंचवटी रेडलाइट आजादपुर
5- राजगार्डन फ्लाईओवर के नीचे वॉटर लॉगिंग
6- मायापुरी फ्लाईओवर पर वॉटर लॉगिंग

अगले सात दिन कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग (IMD Prediction) की मानें तो दिल्ली में अगले सात दिन बारिश ((Delhi Weather News) होती रहेगी. इसमें 13 यानी आज और 14 यानी शुक्रवार को तेज बारिश (Rain in Delhi) का अनुमान लगाया गया है. वहीं 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवास से लेकर 17 अगस्त तक हल्की बारिश का अनुमान है. वहीं 18 और 19 अगस्त को भी बारिश हो सकती है.

 

दिल्ली-एनसीआर के अलावा मौसम विभाग ने सुबह उत्तराखंड के देहरादून में भी हल्की बारिश की भविष्यवाणी की थी. वहां सुबह-सुबह धुंध की हल्की चादर से आसमान ढक गया था.

दिल्ली में कई इलाकों में जलभराव की दिक्कत
जैसा की हरबार की बारिश में होता है. दिल्ली की सड़कों पर पानी भर जाता है, जिससे जलभराव और फिर जाम की समस्या होने लगती है. इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ. ये द्वारका से कुछ तस्वीरें आईं, जहां पानी भर गया था. हालांकि, इसबार मिंटो ब्रिज नहीं डूबा. कुछ दिन पहले वहां बारिश से इतना पानी भर गया था कि एक शख्स की वहां डूबने से मौत तक हो गई थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts