BJP सांसद सौमित्र खान का विवादित बयान- CAA का विरोध करने वाले बुद्धिजीवी ममता बनर्जी के ‘कुत्ते’

सौमित्र खान पश्चिम बंगाल की बिष्णुपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. खान ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस पार्टी से की थी.

बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने नागरिकता कानून (CAA) का विरोध करने वाली पश्चिम बंगाल की हस्तियों और बुद्धिजीवियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. सांसद खान ने कहा, “ऐसे बुद्धिजीवी ममता बनर्जी के कुत्ते हैं.

मीडिया से बात करते हुए सांसद सौमित्र खान ने कहा, “CAA और NRC के बारे में सभी तथ्यों को जानने के बाद भी बंगाल की कई जानी मानी हस्तियां और बुद्धिजीवी लोग इसका विरोध कर रहे हैं. ऐसा करने वाले लोग ममता बनर्जी के कुत्ते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “राज्य के अभिनेताओं, निर्देशकों और संगीतकारों ने CAA और NRC के खिलाफ रैलियों में हिस्सा लिया. एक वीडियो में भी वे एक साथ दिखे और कहा कि केंद्र सरकार अगर नागरिकता पर फिर से सबूत मांगती है तो वे कोई दस्तावेज नहीं दिखाएंगे. लेकिन कामदूनी और पार्क स्ट्रीट में हुए गैंग रेप पर ये सभी चुप थे. बम ब्लास्ट पर भी इन लोगों ने कुछ नहीं बोला.”

सौमित्र खान पश्चिम बंगाल की बिष्णुपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. खान ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस पार्टी से की थी. इसके बाद वे तृणमूल कांग्रेस में चले गए थे.

ये भी पढ़ें: BJP एजेंट हैं असदुद्दीन ओवैसी, मुस्लिम उम्मीदवारों को हराने का करते हैं काम- TRS विधायक का आरोप