चक्रवात अम्फान का जायजा लेने जा रहे BJP चीफ को पश्चिम बंगाल पुलिस ने रोका

भाजपा प्रमुख को रोके जाने के पीछे पश्चिम बंगाल पुलिस ने लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का हवाला दिया. उन्होंने कहा इस दौरान एक से दूसरे जिले में जाने के लिए परमीशन लेना जरूरी है.
bjp chief dilip ghosh, चक्रवात अम्फान का जायजा लेने जा रहे BJP चीफ को पश्चिम बंगाल पुलिस ने रोका

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी भाजपा प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) को साइक्लोन अम्फान (Cyclone Amphan) से प्रभावित इलाके का दौरा करने से रोक दिया गया. पुलिस ने उनकी गाड़ी को गोरिया धलाई ब्रिज के पास बैरिकेडिंग के जरिए रोक दिया. रास्ते में कुछ प्रदर्शनकारी भाजपा विरोधी नारे लगा रहे थे पुलिस ने उन्हें भी आगे नहीं जाने दिया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

भाजपा प्रमुख को रोके जाने के पीछे पश्चिम बंगाल पुलिस ने लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का हवाला दिया. उन्होंने कहा इस दौरान एक से दूसरे जिले में जाने के लिए परमीशन लेना जरूरी है. भाजपा प्रमुख ने ऐसा नहीं किया इसलिए रोक दिए गए.

वहीं बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस ने जान-बूझकर भाजपा प्रमुख को चक्रवात का जायजा लेने से रोका है. घोष कैनिंग-बासंती इलाके में साइक्लोन प्रभावित लोगों से बात करने जा रहे थे.

रोके जाने को लेकर घोष ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मुझे चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में जाने से क्यों रोका गया है. टीएमसी नेता इन जगहों पर जा रहे हैं और राहत सामग्री वितरित कर रहे हैं, पुलिस उन्हें रोक नहीं रही है. सिर्फ भाजपा नेताओं के लिए ही नियम बदलता है.”

बीजेपी चीफ को रोके जाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंच कर इसका विरोध किया. काफी देर तक जब बात नहीं बनी तो दिलीप घोष वापस लौट गए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts