पश्चिम बंगाल: RSS कार्यकर्ता को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस गोलीकांड में RSS कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्मी हो गया है. जख्मी कार्यकर्ता को गोली लगने के बाद तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका अभी भी उपचार चल रहा है.

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी समर्थक और RSS के कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा की घटनाएं दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं. हिंसा का ऐसा ही एक और मामला पश्चिम बंगाल में सामने आया है. ताजा मामले में बीजेपी समर्थक एक RSS कार्यकरता को मस्जित तलब इलाके के पास अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. यह घटना सोमवार को कोलकाता के गार्डन रीच पुलिस स्टेशन के अधीन आने वाले इलाके में घटी.

इस गोलीकांड में RSS कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्मी हो गया है. जख्मी कार्यकर्ता को गोली लगने के बाद तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका अभी भी उपचार चल रहा है. पुलिस ने भी घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया है और जांच कार्य में जुट गई है.

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में गत लोकसभा चुनावों के बाद से ही बीजेपी, RSS के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या के कई मामले सामने आए हैं. राज्य में टीएमसी पर इन हत्याओं का आरोप लगता रहा है, हालांकि टीएमसी कार्यकर्ताओं पर भी जानलेवा हमले हुए हैं, जिनका आरोप वह बीजेपी पर मढ़ती आई है. इस आरोप-प्रत्यारोप का अंत थमते नहीं दिख रहा है, न हीं हिंसक घटनाएं भी थम रही हैं.

ये भी पढ़ें: पिछले पांच सालों में सरकार के आदेश से काटे गए 1.09 करोड़ पेड़: पर्यावरण मंत्रालय